sri lanka Tour-manish
2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

राहुल तेवतिया का चुनाव ना होना

photo 2021 06 11 10 38 40

इस लिस्ट में सबसे दूसरा नाम राहुल तेवतिया (rahul tewatia) का आता है, जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 घरेलू सीरीज में जगह दी गई थी. लेकिन, लेग स्पिनर को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिल सका था. साल 2020 में उन्होंने राजस्थान की तरफ से 14 मैच में 42.50 की औसत से 255 रन बनाए थे. जबकि, 14 मैच में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 10 विकेट चटकाए थे. इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद वो चयनकर्ताओं की नजरों में आए थे.

हालांकि, आईपीएल 2021 में वो अपनी फॉर्म को पहले की तरह बरकरार नहीं रख सके. 7 मैचों में राजस्थान की ओर से खेलते हुए उन्होंने 80 रन बनाए और सिर्फ 2 ही विकेट झटके. फिलहाल उनके हालिया प्रदर्शन को छोड़ दिया जाए, तो इससे पहले वो खुद को कई बार साबित कर चुके हैं. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ भले ही उन्हें प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला था. लेकिन, श्रीलंका के खिलाफ उनके शामिल होने की पूरी आशंका जताई जा रही थी.

क्योंकि तेवतिया ना सिर्फ किफायती गेंदबाजी कराकर अहम विकेट निकाल सकते थे बल्कि निचले क्रम में धमाकेदार बल्लेबाजी कर टीम के लिए फायदेमंद भी साबित सकते थे. जाहिर सी बात है कि, ऐसा खिलाड़ी किसी भी टीम के लिए अहम साबित हो सकता है. लेकिन, बिना मौका दिए ही बिना खिलाए ही चयनकर्ताओं ने उनके प्रदर्शन को भांप लिया और श्रीलंका दौरे (sri lanka Tour) पर नजरअंदाज कर दिया गया.

2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse