team india

श्रीलंका के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इस हार से कोई खास फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि भारत ने सीरीज को 2-1 से जीत लिया है। इस मैच में Team India ने प्लेइंग इलेवन में 6 बदलाव कर दिए। युवा खिलाड़ियों से सजी टीम जीत नहीं दर्ज कर सकी। मैच में कैच छोड़ने व बल्ले से रन ना बनाने के लिए मनीष पांडे को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, तो वहीं चेतन सकारिया ने वाहवाही बटोरी।

Team India के हाथ से निकला मैच, मगर जीती सीरीज

Team India

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी Team India की ओर से एक भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं पहुंच सका। पृथ्वी शॉ बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे, मगर 49 के स्कोर पर उन्होंने भी अपना विकेट गंवा दिया। इसके बाद संजू सैमसन 46 और सूर्यकुमार यादव ने 40 रन बनाए और भारतीय टीम 44वें ओवर की पहली ही गेंद पर ऑलआउट हो गई और स्कोर बोर्ड पर 225 रन रहे।

एक ओर जहां, चेतन सकारिया को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ मिल रही है। तो वहीं दूसरी ओर इस मैच में निराशाजनक प्रदर्शन करने के लिए मनीष पांडे को ट्रोलर्स ने निशाना बनाया। ट्रोलर्स ने तो मनीष पांडे को संन्यास लेने तक का सुझाव दे डाला, इतना ही नहीं उन्हें एक ट्रोलर ने सलाह दी कि वह 30+ हो गए हैं, तो अब उन्हें चेन्नई में शामिल हो जाना चाहिए।

मनीष पांडे हुए जमकर ट्रोल