Srilanka-dhawan-bhuvi

भारतीय क्रिकेट टीम शिखर धवन (shikhar dhawan) की कप्तानी में श्रीलंका (Sri lanka) के दौरे पर है. सीरीज की शुरूआत होने में अभी कुछ दिनों का समय बाकी है. उससे पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम आज इंट्रा-स्क्वाड मैच खेलने मैदान पर उतरी थी. इस दौरान कप्तान और उप-कप्तान के बीच दो टीमें बंटी थी. जिसमें भुवनेश्वर कुमार (bhuvneshwar kumar) की टीम ने बाजी मार ली. इससे जुड़ा एक वीडियो इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है.

श्रीलंका (Sri lanka) के खिलाफ उतरने से पहले कप्तान और उप-कप्तान के बीच हुई भिड़ंत

Sri lanka

वायरल हो रहे वीडियो में कमेंटेटरी का काम इंडिया ए के गेंदबाजी कोच बनाए गए पारस म्हाम्ब्रे कर रहे थे. उन्होंने मैच से जुड़ा पूरा ब्यौरा इस वीडियो के जरिए फैस को बताया है. दोनों खिलाड़ियों के बीच ये मुकाबला कोलंबो के मैदान पर खेला गया. उन्होंने बताया कि, धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. 20 ओवर में उनकी टीम ने 150 रन का स्कोर किया था.

मनीष पांडे ने खेली 83 रन की बेहतरीन पारी

intra

150 रन के स्कोर में धवन की टीम की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छा योगदान दिया था. उन्होंने कुल 30 रन बनाए थे. जबकि मनीष पांडे ने सबसे ज्यादा 63 रन का स्कोर किया था. उन्होंने बताया कि आज का दिन मनीष पांडे के लिए काफी कठिन था. मनीष पांडे की इस पारी के लिए उनकी सभी ने जमकर सराहना भी की है. जो आज के दिन उन्होंने अपनी टीम के लिए खास योगदान दिया था.

इंट्रा स्वाॉड मैच में सूर्यकुमार यादव ने खेली अर्धशतकीय पारी

suryakumar

हालांकि इस स्कोर का पीछा करने उतरी भुवनेश्वर कुमार की टीम ने इस लक्ष्य को जल्द ही हासिल कर लिया. उनकी टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 150 रन का स्कोर महज 17 ओवर में ही बनाकर इस इंट्रा स्वॉड मैच को जीत लिया है. भुवी की टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव ने बनाए थे. उन्होंने इस मैच में मीडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतकीय (51) पारी खेली थी. ऐसे में श्रीलंका (Sri lanka) के खिलाफ भी उनसे फैंस को काफी उम्मीदें होंगी.

भुवी की टीम ने हासिल की जबरदस्त जीत

photo 2021 06 16 12 12 19

तो वहीं ओपनिंग पारी की बात करें तो टीम इंडिया के उप-कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को उतार था. उन दोनों ने भी टीम को शुरूआत देते हुए मैच में खास भूमिका निभाई थी. दोनों के बीच 63 रन की पार्टनरशिप हुई थी. भुवी की टीम के लिए ये स्कोर हासिल करना काफी आसान रहा. क्योंकि 4 ओवर में ही उनकी टीम ने 40 रन बटोर लिए थे. हालांकि फैंस की निगाहें श्रीलंका (Sri lanka) खिलाफ 13 जुलाई से होने वाले मुकाबले पर टिकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)