टीम इंडिया

बांग्लादेश, श्रीलंका और भारत के बीच कल यानि 6 मार्च से शुरू हो रहे त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया श्रीलंका पहुंच चुकी हैं. जिसका ताजा विडियो श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर जारी किया है. श्रीलंका ने रविवार रात अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर विडियो जारी करते हुए लिखा, भारतीय टीम कोलंबो पहुंच चुकी है. वीडियो में कोच रवि शास्त्री, मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा व अन्य खिलाड़ी आत्मविश्वास से लबरेज दिखाई पड़ रहे हैं. बता दें, इस दौरे पर टीम के कई प्रमुख खिलाडियों को आराम दिया गया है साथ ही टीम में युवा खिलाडियों को मौका दिया गया है.

 

बताते चलें, भारत का पहला मैच मंगलवार को मेजबान श्रीलंका से खेला जाना है. वहीँ दूसरा मैच बांग्लादेश के साथ 8 मार्च को खेलेगा। इस टूर्नामेंट के सभी मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

इस सीरीज से भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी के साथ कुछ दूसरे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, जबकि रोहित को टीम की कमान सौंपी गई है। याद दिला दें,रोहित ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खत्म हुई टी-20 सीरीज के अंतिम मैच में भी भारतीय टीम की कमान संभाली थी।

त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए टीम इंडिया के कोचिंग डिपार्टमेंट में किसी भी सदस्य को कोई आराम नहीं दिया गया हैं। टीम के हेड कोच के रूप में रवि शास्त्री बरकरार हैं। श्रीलंका पहुंचने के बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री काफी अलग अंदाज में नजर आये। शास्त्री साहब ने सिर पर टोपी लगाई हुई।

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published.