Suryakumar Yadav-ODI

Sri Lanka और भारत के बीच 3 मैचों की T20I सीरीज की शुरुआत रविवार 25 जुलाई से होगी। सीरीज के तीनों ही मैच आर.प्रेमदासा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। वनडे सीरीज के तीसरे मैच में बारिश ने बाधा डाली, हालांकि DL मैथड के तहत मैच 47 ओवर का कर दिया गया और क्रिकेट फैंस ने मैच का लुफ्त उठाया। तो आइए आपको बताते हैं कि T20I सीरीज के पहले मैच के दौरान मौसम का मिजाज कैसा रहने वाला है।

बारिश की है संभावना

Sri Lanka

Sri Lanka और भारत के बीच पहला T20I मैच 25 जुलाई शुक्रवार को कोलंबो के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेला जाएगा। मौसम की बात करें, तो पूर्वानुमान के अनुसार बारिश होने की संभावना है, जिसके चलते मैच का मजा किरकिरा हो सकता है। तीसरे वनडे मैच में भी हल्की बारिश हुई, डीएल मैथड के तहत मैच को 47 ओवर का कर दिया गया।

वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों को पहले व दूसरे मैच की ही तरह तीसरे मैच में भी उमस का सामना करना पड़ेगा। वहीं तापमान 29 डिग्री सेल्सियस, हवा 19 किलोमीटर प्रतिघंटे, ह्मूडिटी 81 % होगी।

भारत का पलड़ा है भारी

Sri Lanka

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच खेली जाने वाली T20I सीरीज का पहला मुकाबला यकीनन बेहद रोमांचक होने वाला है। एक ओर होगी टीम इंडिया, जो वनडे सीरीज जीतकर आ रही है, तो सामने होगी मेजबान Sri Lanka टीम, जिसने आखिरी मैच में जीत दर्ज की।

अब यदि दोनों टीमों की तुलना करें, तो भारत के पास अधिक मैच विनर व इनफॉर्म खिलाड़ी हैं। इसके अलावा जिस प्रकार से भारत ने अब तक खेल दिखाया है, उससे भी उन्हें काफी आत्मविश्वास मिलेगा। भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों की भरमार जरुर है, लेकिन उन सभी के पास आईपीएल खेलने का भरपूर अनुभव है, जो T20 मैचों में उनके काफी काम आने वाला है। देखना दिलचस्प होगा की पहले मैच में जीत के साथ कौन सी टीम T20I सीरीज की शुरुआत करती है।