BCCI Sri Lanka borad

Sri Lanka और भारत के बीच खेले जाने वाले तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम मेजबानों को क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। तो वहीं श्रीलंकाई टीम भारत को हराकर घरेलू मैदान पर सम्मान बचाने का लक्ष्य लेकर उतरेंगे। मगर मैच होने के लिए जरूरी है मौसम का साफ होना। तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान कोलंबो का मौसम कैसा रहने वाला है।

बारिश की है भारी संभावना

Sri Lanka

Sri Lanka और भारत के बीच तीसरा वनडे मैच 23 जुलाई शुक्रवार को कोलंबो के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेला जाएगा। मौसम की बात करें, तो पूर्वानुमान के अनुसार बारिश होने की संभावना है, जिसके चलते मैच का मजा किरकिरा हो सकता है। मगर इससे पहले सीरीज के पहले मैच में भी बारिश की आशंका थी, लेकिन बारिश नहीं हुई थी और मैच अच्छी तरह से पूरा खेला गया था।

वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों को पहले व दूसरे मैच की ही तरह तीसरे मैच में भी उमस का सामना करना पड़ेगा। पूर्वानुमान है कि तापमान 29 डिग्री सेल्सियस, हवा 26 किलोमीटर प्रतिघंटे, ह्मूडिटी 82 % होगी।

Sri Lanka के लिए सम्मान बचाने का मौका

sri lanka

वनडे सीरीज का तीसरे मैच में भारत व Sri Lanka के बीच खेले जाने वाले आखिरी मुकाबले में मेजबान टीम सम्मान बचाने के उद्देश्यर के साथ मैदान पर उतरेगी। तो वहीं भारत हर हाल में श्रीलंका को क्लीन स्वीप करना चाहेगा। अब यदि मौसम मेहरबान रहता है, तो यकीनन ये मुकाबला अच्छी तरह से खेला जा सकेगा।

ऐसा माना जा रहा है कि राहुल द्रविड़ आखिरी मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं। दरअसल, श्रीलंका दौरे पर कुल 6 अनकैप्ड खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जिसमें 2 ईशान किशन व सूर्यकुमार यादव डेब्यू कर चुके हैं। अब आगे बेंच पर बैठे हुए कुछ खिलाड़ी जैसे देवदत्त पडिक्कल व संजू सैमसन आखिरी मैच की अंतिम ग्यारह में एक्शन में नजर आ सकते हैं।