Sri Lanka

कोरोना वायरस के बीच अब क्रिकेट ने दोबारा रफ्तार तो पकड़ ली है, लेकिन सभी मुकाबले बायो बबल के सुरक्षित वातावरण में खेले जा रहे हैं। लेकिन इस बीच Sri Lanka के दो खिलाड़ियों का एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, श्रीलंका क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड में है और दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है। मगर इस दौरान दो श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने नशा करने के लिए बायो बबल को तोड़ दिया।

 Sri Lanka के खिलाड़ियों ने तोड़ा बायो बबल

T20I सीरीज में मिली 3-0 हार के बाद अब इंग्लैंड दौरे पर मौजूद श्रीलंका क्रिकेट टीम को 29 जून से मेजबान टीम के साथ वनडे सीरीज खेलनी है। इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आ रहे दो खिलाड़ी बुरे फंस गए हैं।

दरअसल, निरोशन डिकवेला और कुसल मेंडिस रात में बाहर जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। वीडियो में ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका को मिली T20I सीरीज में मिली हार के बाद रात को डरहम की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के सामने आने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एसएलसी प्रमुख शम्मी सिल्वा ने कहा, ‘इसकी जांच चल रही है क्योंकि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया है।’

खिलाड़ियों पर लिया सख्त एक्शन

Sri Lanka

ब्रिटेन में कोरोना वायरस के मामले घट रहे हैं, लेकिन वहां अभी हालात पूरी तरह से काबू में नहीं हैं। इसलिए अभी भी वहां सभी खेलों को बायो बबल के भीतर ही आयोजित किया जा रहा है। लेकिन इस तरह श्रीलंकाई खिलाड़ियों द्वारा नियमों को ताक पर रखकर नशा करने के लिए बाहर जाना वाकई, बहुत ही निंदनीय हरकत है।

इस हरकत के बाद रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बोर्ड ने खिलाड़ियों पर सख्त एक्शन लिया है और उन्हें Sri Lanka वापस भेजा जा रहा है। हालांकि अब तक श्रीलंका व इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बताते चलें, अभी हाल ही में बायो बबल में मौजूद T20I सीरीज के मैच रेफरी को कोरोना संक्रमित भी पाया गया था और अब इस तरह खिलाड़ियों का नियमों को तोड़ना निराशाजनक है।