Sri lanka-3 indian
2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

2. कृष्णप्पा गौतम

Krishnappa Gowtham 2

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बात करने जा रहे हैं कृष्णप्पा गौथम (Krishnappa Gowtham) की, जिन्हें पहली बार किसी अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में चुना गया था. घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से लोगों को प्रभावित करने वाले कृष्णप्पा से बहुत उम्मीदें थे. जिस पर वो खरे नहीं उतर सके. श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ आखिरी ODI में इस ऑलराउंडर को डेब्यू करने का मौका मिला था.

बल्लेबाजी में वो पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. जबकि डोमेस्टिक क्रिकेट में वो अपनी बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. लेकिन, यहां पर उनका बल्ला चलने से पहले ही दम भर गया. इस मैच में भारत को पहली सफलता दिलाने वाले वही थे. लेकिन, ऑलराउंडर की भूमिका की उम्मीद पर वो साबित नहीं सके. इस मैच में उनके बल्ले से सिर्फ 3 रन निकले थे.

इसके बाद डी सिल्वा की गेंद पर LBW होकर पवेलियन लौट गए. यहां तक कि मेजबान के खिलाफ गेंदबाजी करने उतरे गौथम ने 8 ओवर फेंकते हुए 49 रन लुटाए थे और 1 ही विकेट अपने नाम कर सके थे. इसके बाद वो विकेट के लिए संघर्ष करते दिखाई दिए. कुल मिलाकर जिस तरह की उनसे उम्मीद थी उस हिसाब से वो लोगों को प्रभावित करने में चूक गए. ऐसे में ये कहना शायद गलत नहीं होगा कि, अब उन्हें टीम इंडिया की ओर से दूसरा मौका दिया जाएगा.

2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse