Sri lanka-3 indian
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत-श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेली गई 6 मैचों की लिमिटेड ओवर की सीरीज खत्म हो चुकी है. वनडे श्रृंखला को 2-1 से भारतीय टीम ने जीता था. तो वहीं टी20 सीरीज को 2-1 से मेजबान टीम जीतने में कामयाब रही. इस दौरे पर भारत एक नई और युवा टीम के साथ पहुंचा था. जिसमें कुछ खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू ही नहीं किया था. तो वहीं कुछ प्लेयर्स स्टैंडबाई के तौर पर टीम के साथ पहुंचे थे.

इस सीरीज में काफी सारे प्लेयर्स को डेब्यू का भी मौका दिया गया था. जिनमें कईयों ने अपने आपको साबित किया तो कुछ ने अपने प्रदर्शन से लोगों को खासा निराश भी किया. इस खास रिपोर्ट में आज हम उन्हीं 3 खिलाड़ियों के बारे में जिक्र करने जा रहे हैं, जिन्हें अब शायद ही टीम इंडिया की ओर से दोबारा मौका मिले.

1. नीतीश राणा

Nitish Rana

इस लिस्ट में हम सबसे पहले बात करने जा रहे हैं भारतीय खिलाड़ी नीतीश राणा (Nitish Rana) की, जिन्हें श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीन मौके मिले. लेकिन, इन तीनों मौकों को भुनाने में वो पूरी तरह से फेल रहे. पहले उन्हें भारत की ओर से आखिरी ODI मुकाबले में उन्हें डेब्यू कैप थमाई गई. इस मैच में उनके बल्ले से सिर्फ 2 रन की पारी ही निकल सकी.

इसके बाद उन्हें टी20 सीरीज के आखिरी के 2 मैचों में भी डेब्यू का मौका मिला. जहां पर वो खुद को साबित कर सकते थे. लेकिन, इस दौरान भी वो बुरी तरह से संघर्ष करते दिखाई दिए. दूसरे टी20 में उनके बल्ले से सिर्फ 9 निकले. वहीं तीसरे टी20 मैच में वो सिर्फ 6 रन बनाकर सस्ते में निपट गए.

इन तीनों ही मौकों पर वो बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. उनकी बल्लेबाजी में कोई खास तकनीकि और लय नहीं दिखाई दी. इस सीरीज में सिर्फ 17 रन बनाने वाले नीतीश के आंकड़े को देखकर ये कहा जा सकता है कि अब शायद ही उन्हें टीम इंडिया की ओर से दूसरा मौका मिले.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse