EjGSaPVU0AEfwRN

अबु धाबी के मैदान पर आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम खेल रही है. जहाँ पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और उसके बाद गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अच्छी शुरुआत के कारण 20 ओवर में 162 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा दिल्ली की टीम नहीं कर पायी और मैच 15 रनों से हार गयी.

हैदराबाद ने बनाया सम्मानजनक स्कोर

VRP2544

आईपीएल 2020 में आज अबु धाबी के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने नजर आ रही है. श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद हैदराबाद टीम को बहुत अच्छी शुरुआत मिली. डेविड वार्नर ने मैच में 45 रनों की पारी खेली.

जबकि उनका साथ दे रहे जॉनी बैरेस्टो ने भी 53 रनों की पारी खेली. जिसके बाद केन विलियमसन ने 41 रनों की पारी खेली. जिसके कारण हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 162 रन बना लिए. दिल्ली के गेंदबाज बहुत अच्छा करने में नाकाम रहे. हालाँकि कगिसो राबाडा ने मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. जिसके कारण आखिरी ओवरों में हैदराबाद ज्यादा रन नहीं बना सकी.

Capture 27

दिल्ली को मिली सीजन की पहली हार

EjGRLl7UwAAUZfB

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स को अच्छी शुरुआत नहीं मिली लेकिन उसके बाद शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला. अय्यर के आउट होने के बाद पंत ने खेल को आगे बढाया. धवन ने 34 रन बनाये. जबकि ऋषभ पंत ने आज मात्र 28 रनों की पारी खेली.

जिसके बाद अंत में राशिद खान ने अपनी टीम को 15 रनों से मैच जीता दिया. आईपीएल 2020 में एक और बहुत रोमांचक मैच देखने को मिला. हैदराबाद के गेंदबाजो के अच्छा किया. जिसके बाद ही उनकी ने सीजन ने पहला मैच जीता.

1 7

कल दिनेश कार्तिक के सामने होंगे स्टीव स्मिथ

810255 5

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने दुबई के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स की टीम नजर आयेगी. जहाँ पर शुभमन गिल और संजू सैमसन के बीच भी मुकाबला देखने को मिलने वाला है. दोनों की टीमें बहुत मजबूत नजर आ रही है. उसके साथ ही दोनों टीमें अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है. जिसके कारण उनमें आत्मविश्वास होगा. इसी वजह से मुकाबला रोमांचक होने वाला है.