SRH

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 165 रनों का लक्ष्य तय किया। जिसका पीछा करने उतरी SRH ने सफलतापूर्व लक्ष्य को हासिल किया और 7 विकेट से जीत हासिल की। मैच के दौरान हैदराबाद के लिए डेब्यू मैच खेल रहे जेसन रॉय ने कमाल की अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके बाद फैंस डेविड वॉर्नर को आखिरी बधाई देते नजर आए।

SRH ने 7 विकेट से जीता मैच

SRH

लगातार हार का मुंह देखते हुए आ रही सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने 7 विकेट से मैच जीतकर 2 अंक हासिल किए। भले ही टीम प्लेऑफ की दावेदार नहीं है, मगर जिस तरह से टीम ने वापसी की है, उससे उन्हें अंक तालिका में बेहतर स्थिति में आने का मौका मिलेगा और साथ ही अगले सीजन के लिए टीम को तैयार कर सकते हैं।

इस मैच में डेविड वॉर्नर की जगह ओपनिंग करने उतरे डेब्यूडेंट जेसन रॉय ने कमाल की 60 रनों की पारी खेली। जिसे देख SRH फैंस खुश हो गए। फैंस का कहना है कि अब SRH के लिए वॉर्नर का खेल खत्म हो गया। हालांकि इस बीच ट्विटर पर राजस्थान के रियान पराग की ट्रोलर्स क्लास लगाते दिख रहे हैं।

जेसन रॉय को देख वॉर्नर को कहा बाय बाय