warner

आईपीएल 2021 में अब प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली टीमों की स्थिति मैच दर मैच साफ होती जा रही है। अब टूर्नामेंट का 37वां मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जा रहा है। अब जबकि दोनों ही टीमें अपने पिछले मैच को गंवाकर आ रही हैं, तो यकीनन प्लेइंग-इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। तो आइए इस आर्टिकल में आपको दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी में होने वाले बदलाव के बारे में बताते हैं।

PBKS नहीं करना चाहेगा ओपनिंग जोड़ी के साथ छेड़छाड़

SRH

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में शायद ही पंजाब किंग्स की टीम की ओपनिंग जोड़ी में बदलाव देखने को मिले। असल में टीम के कप्तान केएल राहुल व मयंक अग्रवाल दोनों ही अच्छी फॉर्म में हैं और राजस्थान के खिलाफ अपनी टीम को 120 रनों की शुरुआती साझेदारी की थी।

हालांकि टीम ने आखिरी ओवर में मैच गंवा दिया। ऐसे में पंजाब की टीम प्लेइंग इलेवन में क्रिस गेल को फिट करना चाहेगी, ताकि यदि अगली बार टीम मुश्किल सिच्युएशन में आए, तो यूनिवर्स बॉस बड़ी हिटिंग से अपनी टीम को मैच जिता सकें।

SRH में भी बदलाव की उम्मीद कम

SRH

पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एक बड़ा मैच होगा। अब यदि SRH की ओपनिंग जोड़ी के बारे में बात करें, तो इस बात में दोराय नहीं है कि जॉनी बेयरस्टो के ना होने से टीम को इसमें संघर्ष करना पड़ रहा है। यूएई लेग के पहले मैच में फ्रेंचाइजी ने डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा को मैदान पर उतारा था।

मगर वॉर्नर पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए। हालांकि साहा ने 17 गेंदों पर 18 रन बनाए। टीम के पास फिलहाल जेसन रॉय का विकल्प मौजूद है। यदि टीम मैनेजमेंट चाहे, तो वह वॉर्नर की जगह रॉय को मौका दे सकती है। मगर ऐसा होना मुश्किल ही लग रहा है, क्योंकि ये बात किसी से छिपी नहीं है कि जैसे ही वॉर्नर फॉर्म में लौटेंगे, तो फिर विपक्षी गेंदबाजों की शामत ला सकते हैं।