kkr

शारजाह के मैदान पर पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों के बीच बेहतरीन मैच खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत केन विलियमसन के टॉस जीतकर पहले फील्डिंग के फैसले के साथ हुई। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी PBKS की टीम ने बैक टू बैक विकेट गंवाते हुए 126 रनों का लक्ष्य खड़ा किया है। इस दौरान पंजाब के कप्तान केएल राहुल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

PBKS ने दिया 126 रनों का लक्ष्य

pbks

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर PBKS को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम के सलामी बल्लेबाज टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे सके। पंजाब ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों को पावर प्ले में ही गंवा दिया। केएल राहुल 21 921) रन और मयंक 5 (6) रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद फिर PBKS के विकेट गिरने का सिलसिला नहीं रुका और आखिर में टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 126 रनों का लक्ष्य खड़ा किया।

शारजाह के मैदान पर इस स्कोर को डिफेंड करना पंजाब के लिए आसान नहीं होगा। इस दौरान सोशल मीडिया पर केएल राहुल को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है और फैंस मांग कर रहे हैं कि मयंक के साथ ओपनिंग के लिए क्रिस गेल को भेजा जाए और राहुल नंबर-3 पर बल्लेबाजी करें।

केएल राहुल और कुंबले हो रहे ट्रोलिंग का शिकार