SRH vs LSG Kane Williamson Catch

SRH vs LSG: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम लखनऊ सुपर जाइनट्स (SRH vs LSG) आईपीएल 2022 के 12वें मुकाबले में दोनों टीमों के बीच 2 अंकों के लिए संघर्ष जारी है। डीवाई पाटील में खेले जा रहे इस मैच में केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जहां उनके गेंदबाज अपने कप्तान की कसौटी पर खरे उतरे और लखनऊ को सिर्फ 169 रनों पर रोकने में कामयाब हुए हैं। इस दौरान सनराइजर्स ने सुपर जाइनट्स के टॉप ऑर्डर को बिखेर कर रख दिया था, जिसमें केन विलियमसन के एक कैच की अहम भूमिका थी। जिसे देखकर टीम की मालकिन काव्या मारण ने मजेदार रिएक्शन दिया।

केन विलियमसन के कैच के बाद काव्या का रिएक्शन

Kavya

SRH vs LSG मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइनट्स की बल्लेबाजी का टॉप ऑर्डर सनराइजर्स हैदराबाद के सामने बेसर साबित हुआ, सिर्फ 27 रन के स्कोर पर टीम के 3 बल्लेबाज आउट हो चुके थे। जिसमें से क्विंटन डिकॉक सबसे पहले पारी के दूसरे ही ओवर में वाशिंगटन सुंदर का शिकार हुए थे। इस ओवर की चौथी ही गेंद पर डिकॉक ने स्क्वेर लेग की ओर ड्राइव किया, लेकिन गेंद हवा में थी और केन विलियमसन ने गेंद को लपक लिया।

इस शानदार कैच को देखकर स्टैंड में बैठकर मैच पर अपनी नजर बनाए हुए काव्या मारण अपनी खुशी को रोक नहीं पाईं और खड़े होकर मजेदार रिएक्शन दिया। जैसे ही कैमरामैन ने काव्या पर फोकस किया तो उन्होंने खुश होते हुए अपने मुंह पर हाथ रख लिया। गौरतलब है कि काव्या लगभग हर मैच में अपनी टीम को चीयर करने आती है और इससे पहले भी उनके रिएक्शन वायरल हुए हैं।