SRH vs KKR Toss Update IPL 2022

SRH vs KKR: आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 25वें मैच में आज यानी 15 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाली है. मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच की शुरुआत से पहले सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन और नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर मैदान में टॉस के लिए आए थे.

जहां टॉस का सिक्का केन विलियमसन के पक्ष में गिरा. जिसके बाद उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है, लिहाजा अब से थोड़ी देर में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सलामी बल्लेबाज पारी की शुरुआत करने आने वाले हैं। शाम 7:30 बजे SRH vs KKR मैच की पहली गेंद डाली जाएगी.

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी SRH

सनराइजर्स हैदराबाद आज के मुकाबले में अपने पिछले 2 मुकाबले जीत कर उतर रही है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में दोनों टीमों के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना बेहद जरूरी हो जाता है। इसके लिए दोनों टीमों की प्लेइंग-XI में बदलाव देखने को मिल रहे हैं, हैदराबाद ने वाशिंगटन सुंदर की जगह जगदीशन सुचित को मौका दिया है। वहीं कोलकाता ने आरोन फिंच और अमन हकीम को प्लेइंग-XI में शामिल किया है।

SRH vs KKR हेड टू हेड

SRH vs KKR Head to Head 2022

कोलकाता नाइट राइडर्स और सराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच होने वाला ये मुकाबला और भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है।  हमेशा से ही इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला कांटे की टक्कर का रहा है। अब तक IPL के इतिहास में दोनों के बीच भिड़ंत देखी जाए तो KKR का हमेशा से ही SRH पर दबदबा रहा है।  इसका अंदाजा आप हेड टू हेड को देखकर लगा सकते हैं।

दोनों टीमों की भिड़ंत अब तक 21 मैचों में हुई है इनमें से 14 मैचों का नतीजा कोलकाता के पक्ष में रहा है तो वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद ने सिर्फ 7 मैचों में जीत हासिल की है। यानी हेड टू हेड के मुताबिक कोलकाता टीम का पलड़ा भारी रहने वाला है।  लेकिन हैदराबाद को कम आंकना सही नहीं होगा कि क्योंकि पिछले 2 मुकाबलों में फ्रेंचाइजी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

SRH vs KKR मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

SRH vs KKR Match Tickets | TATA IPL 2022 - BookMyShow

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) :  आरोन फिंच, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, उमेश यादव, अमन हकीम और वरुण चक्रवर्ती।

(सनराइजर्स हैदराबाद) SRH: अभिषेक शर्मा, केन  विलियमसन(कप्तान), राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडन मार्कराम, शशांक सिंह , वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानेसन, उमरान मालिक और टी नटराजन।

2 replies on “SRH vs KKR: टॉस जीतकर केन विलियमसन ने लिया गेंदबाजी का फैसला, KKR की प्लेइंग-XI में हुई एरण फिंच की एंट्री”

Comments are closed.