SRH vs KKR Rahul Tripathi Innings Reactions

SRH vs KKR: आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 25वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने नीतीश राणा और आंद्रे रसल की आतिशी पारी की बदोलत हैदराबाद को 176 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे सनराइजर्स ने राहुल त्रिपाठी और एडन मार्करम की विस्फोटक पारियों के चलते सिर्फ 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

Rahul Tripathi की पारी ने हैदराबाद को दिलाई जीत

a8262b7e 678a 4967 b7b5 cff9723373e9

SRH vs KKR मैच में 176 रनों के लक्ष्य के पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत बेहद साधारण रही थी। सिर्फ 39 के स्कोर पर अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन के रूप में 2 विकेट गंवा दिए थे। इस मौके पर सनराइजर्स हैदराबाद मैच में पूरी तरह से पिछड़ती हुई नजर आ रही थी। लेकिन राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने नंबर-3 पर आकर बल्लेबाजी का मोर्चा संभालते हुए हर गेंदबाज पर करारे प्रहार करना शुरू कर दिया और सिर्फ 21 गेंदों का सामना करते हुए राहुल ने आईपीएल 2022 में सबसे तेज फिफ्टी जड़ दी।

अपनी पूरी पारी में उन्होंने 71 रन बनाए, इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 6 छक्के निकले। उनकी इस पारी ने हैदराबाद को जीत के करीब ला खड़ा कर दिया था। राहुल त्रिपाठी पिछले साल केकेआर का ही हिस्सा थे, ऐसे में अब कोलकाता का ट्विटर पर मजाक उड़ाया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा KKR का मजाक

 

 

 

8 replies on “SRH vs KKR: राहुल-मार्करम की विस्फोटक पारी ने हैदराबाद को दिलाई बड़ी जीत, सोशल मीडिया पर KKR का उड़ा मजाक”

Comments are closed.