SRH vs KKR Aaron Finch Wicket

SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH vs KKR) के बीच आईपीएल 2022 की लीग स्टेज का 25वां मैच जारी है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में हैदराबाद के  कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लेते हुए कोलकाता को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया है। अपने कप्तान के इस फैसले को बखूबी सही साबित करते हुए सनराइजर्स के गेंदबाजों ने केकेआर पर शिकंजा कसा हुआ है।

SRH vs KKR मैच में आरोन फिंच 7 बना कर आउट

6572d654 dcac 4bc1 9064 a8a500d2fc83

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज हैदराबाद के की गेंदबाजी के आगे लाचार नजर या रहे हैं। पहले 6 ओवर के भीतर ही टीम ने 38 रन के संयुक्त स्कोर पर अपने 3 बल्लेबाजों को खो दिया है। जिसमें सबसे पहले अजिंक्य रहाणे की जगह आईपीएल 2022 में अपना पहला मुकाबला खेलने उतरे आरोन फिंच का था।

पारी के पहले ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने आरोन फिंच को अपनी घातक स्विंग गेंदबाजी से बांधा हुआ था। इस ओवर में उनके पैर चलना लगभग बंद हो गए थे। हालांकि उन्होंने अपने ऊपर दबाव को हटाने के लिए पांचवी गेंद पर सिक्स लगाया। लेकिन दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर ही फिंच को मार्को यानसेन ने कीपर के हाथों कैच करवाते हुए पवेलियन रवाना किया, फिंच ने अपनी पारी में सिर्फ 7 रन बनाए।