SRH vs GT Mid Innings Reactions

SRH vs GT: आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 21वें मुकाबले केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद और हार्दिक पाण्ड्या की नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस की भिड़ंत जारी है। नवी मुंबई के डीवाई पाटील स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया था। जिसके चलते गुजरात हार्दिक पाण्ड्या की फिफ्टी के चलते  हैदराबाद को 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

SRH vs GT मैच में बनाए गुजरात टाइटंस ने 162 रन

1a9eaea3 3faa 460e a2ed 8ad5dcf03b6f

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की शुरुआत निराशाजनक रही थी। अब तक लगतार 2 मैचों में बड़ी पारी खेलने वाली शुभमन गिल इस मैच में सिर्फ 7 रन के निजी स्कोर पर भुवनेश्वर कुमार का शिकार हो गए थे। वहीं नंबर-3 के बल्लेबाज साई सुदर्शन का विकेट गिरने के बाद कप्तान हार्दिक पाण्ड्या एक छोर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पारी को आगे बढ़ा रहे थे।

अंत में हार्दिक और अभिनव मनोहर की 32 गेंदों में 50 रन की साझेदारी के कारण गुजरात टाइटंस का स्कोर 162 तक पहुंचा। लेकिन इस पारी की सबसे बड़ी हाइलाइट हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक रहें हैं, जिन्होंने लगातार 150 किलोमीटर परी घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए सभी का दिल जीत लिया। अपने स्पेल के दौरान उन्होंने मैथ्यू वेड का विकेट भी लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं।

उमरान मलिक की मीम्स के जरिए हुई तारीफ