SRH-IPL 2022
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को IPL 2022 जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इसकी वजह ये है कि इस बार सनराइजर्स की टीम बेहद दमदार नजर आ रही है। हालांकि फ्रैंचाइजी ने ऑक्शन से पहले सिर्फ अपने कप्तान केन विलियमसन और 2 भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों को रिटेन कर सभी को चौका दिया था। लेकिन मैगा ऑक्शन के दोनों दिन बम्पर खरीद कर सनराइजर्स (SRH) ने धाकड़ टीम का गठन कर लिया है। बल्लेबाजी में हैदराबाद की टीम में निकोलस पूरन जैसा विस्फोटक बल्लेबाज शामिल है।

वहीं IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का गेंदबाजी क्रम बेहद मजबूत नजर आ रहा है, इस फ़्रैंचाइजी में हमेशा से ही स्टार गेंदबाजों का जमावड़ा रहा है। इस साल भी इस टीम में भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, उमरान मालिक, मार्को यानसन जैसे तेज गेंदबाज मौजूद है। लिहाजा सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन किसी भी टीम को मात देने में कामयाब हो सकती है और खिताब पर भी कब्जा जमा सकती है। आइए आपको बताते हैं कि आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कौन से 5 खिलाड़ी उनके लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं।

1. केन विलियमसन

kane williamson

केन विलियमसन को आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं। ऐसे में टीम की जीत का दारोमदार केन के कंधों पर रहने वाला है। केन साल 2015 से सनराइजर्स का हिस्सा है, वहीं उन्होंने साल 2018 से फ्रैंचाइजी के लिए कप्तानी की शुरुआत कर दी थी। विलियमसन की अगुवाई में SRH ने 33 मैच खेले हैं, जिसमें उन्हें 16 मैचों में जीत और इतने ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

इसके साथ ही केन विलियमसन (Kane Williamson) बतौर बल्लेबाज भी SRH के लिए अहम खिलाड़ी है। केन ने अभी तक के आईपीएल करियर में हैदराबाद के लिए 63 मैच खेले हैं. जिसमे उन्होंने कुल 1885 रन बनाए हैं. औसत 40.11 का रहा हैं। टीम को एक बार फिर से उनसे कुछ शानदार पारियों की उम्मीद रहेगी।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse