IPL 2022 SRH SUPPORT STAFF LIST

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए  IPL 2021 का शुरुआती सफर बहुत ही निराशाजनक रहा था। फ्रेंचाइजी 7 मैचों में से सिर्फ एक ही मैच जीत सकी थी और अंक तालिका में आठवें स्थान पर रही। निराशाजनक प्रदर्शन के चलते फ्रेंचाइजी ने डेविड वॉर्नर की जगह टीम की कमान केन विलियमसन के हाथों में सौंप दी। अब सोचिए यदि आईपीएल बिना विदेशी खिलाड़ियों के खेला जाता है, तो हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।

बल्लेबाजी इकाई है मजबूत

SRH

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आईपीएल की उन टीमों में से जिसमें विदेशी खिलाड़ी अहम भूमिका निभाते हैं। ऐसे में यदि बिना विदेशी खिलाड़ियों के टूर्नामेंट खेला जाता है, तो टीम की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार को सौंपी जा सकती है।

इसके अलावा बल्लेबाजी इकाई की बात करें, तो रिद्धिमान साहा व अभिषेक शर्मा पारी का आगाज कर सकते हैं। नंबर-3 पर मनीष पांडे, चौथे नंबर पर विजय शंकर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं। इसके बाद क्रमश: प्रियम गर्ग व केदार जाधव व अब्दुल समद को मैदान पर भेजा जा सकता है।

गेंदबाज एक से बढ़कर एक

सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी इकाई आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी इकाई में से एक है। मगर राशिद खान की गैरमौजूदगी में प्लेइंग इलेवन में स्पिन डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी शाहबाज नदीम व दूसरे स्पिनर जगदीश सुचित हो सकते हैं।

वहीं तेज गेंदबाजी इकाई में भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा व टी नटराजन हो सकते हैं। बता दें, आईपीएल 2021 के शुरुआत में ही नटराजन इंजरी के चलते रूल्ड आउट हो गए थे और भुवी भी कुछ मैचों बाद चोटिल हो गए थे। लेकिन अब यदि IPL 2021 को सितंबर में या किसी विंडो पर आयोजित किया जाता है, तो नटराजन, हैदराबाद को अपनी सेवा दे सकेंगे।

ये हो सकती है बिना विदेशी खिलाड़ियों के SRH की प्लेइंग-11

srh

ऋद्धिमान साहा, अभिषेक शर्मा, मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, केदार जाधव, अब्दुल समद, शाहबाज़ नदीम, जगदीस सूचित, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन।