SRH- IPL 2021

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा चरण रोमांचक अंदाज में जारी है. इस सीजन के 12 मुकाबले संपन्न हो चुके हैं. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए दूसरा सत्र भी एक बुरे सपने से कम नहीं रहा है. अभी तक टीम ने कुल 10 मुकाबले खेले हैं और सिर्फ 2 मैचों में जीत हासिल हुई है. लेकिन, टीम के प्लेऑफ में अभी भी जगह बनाने का रास्ता साफ है. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है. क्या है पूरी खबर जानिए हमारी इस खास रिपोर्ट के जरिए….

अभी भी केन की टीम के लिए खुले हैं क्वालीफाई के रास्ते

SRH

दरअसल आईपीएल 2021 की शुरूआत इस साल सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की शुरूआत अच्छी नहीं रही है. पहले चरण में टीम ने कुल 7 मैच खेले थे और सिर्फ एक मुकाबले में जीत मिली थी. बाकी सभी 6 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन, फैंस को उम्मीद थी कि, केन विलियमसन की कप्तानी में टीम शानदार वापसी करेगी. हालांकि ऐसा कुछ देखने को मिला नहीं. बल्कि यूएई लेग में भी टीम जीते हुए मुकाबले को भी गंवा दिया.

 

अभी तक दूसरे चरण में टीम ने कुल 3 मैच खेले हैं. इनमें से 2 में हार और 1 में जीत हासिल हुई है. 4 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में टीम सबसे निचले पायदान (8वें) पर है. इसके बाद भी सोशल मीडिया के हवाले से आ रही एक रिपोर्ट की माने तो अभी भी टीम के पास प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका है. इससे जुड़ा एक ट्वीट भी सामने आया है. जिसे क्रिकबज ने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है.

यहां समझें पूरी रिपोर्ट

photo 2021 09 28 18 33 50

जारी किए गए पोस्ट में स्पष्ट तौर पर लिखा है कि, “आज की जीत का मतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) बिना NRR के भी क्वालीफाई कर सकता है. बशर्ते कि वो बचे सभी 4 मुकाबले जीतें. MI, RR, KKR, PBKS सभी एक-एक मैच जीतते हैं”. सोमवार को केन विलियमसन के नेतृत्व में उतरी ऑरेंज जर्सी वाली टीम पिंक जर्सी पर भारी पड़ गई थी. यूएई लेग में संजू सैमसन के नेतृत्व वाली टीम ने भी अभ तक सिर्फ 1 मैच जीता है.

फिलहाल अभी जिस तरह का हैदराबाद का प्रदर्शन रहा है उसे देखते हुए कुछ भी कह पाना मुश्किल है. क्योंकि क्वालिफाई करने के लिए वो दूसरी टीमों पर भी डिपेंड है. ऐसे में यह दावा अभी नहीं किया जा सकता कि वाकई केन के नेतृत्व में टीम क्वालिफाई कर सकती है. इसके बड़ा कारण टीम का खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricbuzz (@cricbuzzofficial)