SRH IPL 2021
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना महामारी के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) को बीच में ही स्थगित करना पड़ रहा है. इस साल 14वें सीजन की शुरूआत शानदार अंदाज में थी. जिसमें कुछ टीमों ने शानदार शुरूआत की थी. तो वहीं कुछ टीमों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. इस साल सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की शुरूआत बेहद खराब थी. कुल 7 मुकाबलों में टीम को 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इसी के चलते इस साल वार्नर की जगह विलियमसन को कप्तान बनाया गया था. लेकिन उनकी कप्तानी में भी टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद बीसीसीआई ने इस सीजन को अनिश्चित समय तक के लिए स्थगित करने की घोषणा कर दी है.

फिलहाल कोरोना के चलते बचे हुए 31 मैच कब होंगे अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं है. लेकिन, कुछ टीमें मिड सीजन पॉलिसी के तहत खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल करना जरूर चाहेंगी. ऐसे में इस खास रिपोर्ट के जरिए हम आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें हैदराबाद मिड सीजन विंडो के तहत लोन पर अपनी टीम में शामिल कर सकती है.

इन 3 खिलाड़ियों को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) कर सकती है टारगेट

कर्ण शर्मा

SRH

इस लिस्ट में हम सबसे पहले बात करते हैं सीएसके टीम के कर्ण शर्मा (Karn Sharma) की, जिन्हें अब तक इस सीजन में चेन्नई की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला है. जिस तरह से अब तक जडेजा और मोईन अली ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है, उसके चलते अभी तक प्लेइंग में कर्ण शर्मा जगह नहीं बनाए पाए हैं. फिलहाल चेन्नई का स्पिन विभाग बेहद मजबूत स्थिति में है और टीम में काफी सारे विकल्प भी मौजूद हैं. जबकि बात करें कर्ण शर्मा की तो वो SRH का भी हिस्सा रह चुके हैं. ऐसे में उन्हें लेकर हैदराबाद बड़ा फैसला कर सकती है.

क्योंकि शाहबाज नदीम अभी तक हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं. ऐसे में टीम को एक ऐसे स्पिनर की तलाश है जो इस कमी को पूरा कर सके. इसके लिए टीम कर्ण शर्मा को ट्रेड विंडो के जरिए चेन्नई से लोन पर लेना चाहेगी. इसके पीछे की बड़ी वजह यह भी है कि, उनकी गेंदबाजी अच्छी रही है और निचले क्रम में वो बल्लेबाज की भी शानदार भूमिका निभा चुके हैं. खास बात तो यह है कि वो फ्रेंचाइजी को जानते भी हैं और उन्हें टीम में शामिल करना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का अगला लक्ष्य हो सकता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse