dance600 1481951278

इन दिनों सभी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। इतना ही नहीं बड़ी-बड़ी वेबसाइट्स किसी ना किसी माध्यम से क्रिकेट फैंस को मनोरंजित करने का तरीका ढ़ूंढ ही लेती हैं। अब इसी क्रम में ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने सोशल मीडिया पर Sreesanth की फोटो शेयर करते हुए फैंस से सवाल पूछा। जिसका जवाब देते हुए डेल स्टेन ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

डेल स्टेन ने दिया जवाब

sreesanth

सोशल मीडिया पर कई बार यूजर्स को इंगेज व मनोरंजित करने के लिए सवाल पूछे जाते हैं। इसी क्रम में ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने अपने सोशल मीडिया पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (Sreesanth )की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा क्रिकेट प्रेमियों से सवाल पूछा कि उस बल्लेबाज का नाम बताओ, जिसका एक शॉट आपको सबसे शानदार और मजेदार लगा।

इसके बाद फैंस के जवाबों का तो अंबार लग ही गया, साथ ही साथ साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा- “मुझे श्रीसंत के द्वारा लगाया गया आंद्रे नेल (Andre Nel) को वह शॉट अच्छे से याद है, जिसमें उन्होंने छक्का लगाने के बाद जबरदस्त डांस किया था।”

क्या है Sreesanth की फोटो के पीछे की कहानी

sreesanth

श्रीसंत की जिस तस्वीर को शेयर किया गया, वह 2006-07 के साउथ अफ्रीका दौरे की है। जहां, दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली गई थी। सीरीज के पहले ही मैच में एस श्रीसंत (Sreesanth) और अफ्रीकी गेंदबाज आंद्रे नेल के बीच तनातनी हो गई थी।

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि अग्रेशन के साथ नेल ने श्रीसंत को छक्का मारने के लिए उकसाते हुए कहा था कि वह उन्हें छक्का मारकर दिखाएं। इसके बाद श्रीसंत (Sreesanth ) ने नेल की अगली ही गेंद को नेल के सिर के ऊपर से जबरदस्त छक्का लगा दिया था। छक्का लगाकर जवाब देने के बाद श्रीसंत खुशी से मैदान पर ही डांस करने लगे थे। उस पल को आज भी क्रिकेट के गलियारों में यादगार माना जाता है।