ECS T10 Spain

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 मैच डिटेल्स: 

SPA vs MAU ECS T10 Spain
SPA vs MAU

SPA vs MAU के बीच इस टूर्नामेंट का चौथा मैच 27 अक्टूबर को  Sporting Alfas Cricket Club, Alicante, Spain पर खेला जाएगा। पहला मैच 06:30 PM पर शुरू होगा। इन दोनों मैच का सीधा प्रसारण Fancode App और cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 मैच प्रीव्यू:

दोनों टीमों के पिछले कुछ मुकाबलों पर नजर डाली MAU ने ECS T10 Alicante  टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था और वह अंकतालिका में दूसरे स्थान पर रही थी। इस टूर्नामेंट में भी टीम को अपने प्रमुख खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। रोबिउल खान, इत्तेफाक अहमद, वकार मिर्जा इस मैच में MAU टीम की तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहने वाले हैं।

दूसरी ओर SPA  ने ECS T10 Alicante  टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 मैचों में से 4 मैचों में जीत दर्ज की और वह अंकतालिका में प्रथम स्थान पर रही। इस टूर्नामेंट में भी SPA टीम को जैक परमैन, क्रिश्चियन मुनोज ,मुहम्मद इमरान से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है इन्होंने पिछले टूर्नामेंट में भी टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। दोनों टीमें इस मैच में  अच्छा प्रदर्शन करते हुए  जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी अगर दोनों  टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती है तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा हम बिना रुकावट मैच होने की आशा करते हैं। तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 पिच रिपोर्ट: 

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 100 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश MAU:

रोबिउल खान, इत्तेफाक अहमद, काशिफ इकबाल, वकार मिर्जा, तौसीफ अरशद, अबुल कलाम आजाद, कामिल अहमद, हामिद अब्दुल, जाहिदुल इस्लाम, राशिद अब्बासी, शाजाद हुसैन।

संभावित एकादश SPA:

जैक परमैन,टायलर होगन, फिल पेनिक (c), क्रिश्चियन मुनोज, एंटोनियो ब्राउन, वकार अशरफ, जेमी रोपर, मुहम्मद इमरान, इयान बायर्न, डैरेन वॉकर, जमशेद अहमद।

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स: 

रोबिउल खान; MAU टीम के प्रमुख ऑलराउंडर है इन्होंने ECS T10 Alicante टूर्नामेंट में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 119 रन बनाए और 3 विकेट लिए इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

वकार मिर्जा; ये काफी आक्रामक शैली के बल्लेबाज है इन्होंने ECS T10 Alicante  टूर्नामेंट में इन्होंने 25 की औसत से 74 रन बनाए  ये काफी अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हैं  इस मैच में भी ये बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

जैक परमैन; ECS T10 Alicante टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 86 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

क्रिश्चियन मुनोज; इन्होंने भी ECS T10 Alicante टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 85 रन बनाए और 4 विकेट लिए इस टूर्नामेंट में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:वकार अशरफ,रोबिउल खान

उपकप्तान:जैक परमैन,वकार मिर्जा

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 ड्रीम 11 टीम 1

SPA vs MAU ECS T10 Spain
SPA vs MAU

विकटकीपर; कामिल अहमद

बल्लेबाज; अबुल कलाम आजाद,क्रिश्चियन मुनोज,जैक परमैन

आलराउंडर;इत्तेफाक अहमद,वकार मिर्जा,वकार अशरफ, मुहम्मद इमरान 

गेंदबाज:रोबिउल खान,जमशेद अहमद,शाजाद हुसैन

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 ड्रीम 11 टीम 2

SPA vs MAU Dream11 Prediction
SPA vs MAU

विकटकीपर; कामिल अहमद

बल्लेबाज; क्रिश्चियन मुनोज,जैक परमैन,फिल पेनिक

आलराउंडर;इत्तेफाक अहमद,वकार मिर्जा,वकार अशरफ, मुहम्मद इमरान 

गेंदबाज:रोबिउल खान,जमशेद अहमद,शाजाद हुसैन

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-3-4-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। वकार अशरफ,रोबिउल खान ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

SPA vs MAU ECS T10 Spain, 2021 संभावित विजेता:

SPA के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer