pjimage 1 7

भारतीय टीम जब साउथ अफ्रीका के दौरें में गई थी, तो भारतीय टीम के करोड़ो क्रिकेट प्रेमियों को यह उम्मीद थी, कि भारतीय टीम साउथ अफ्रीका में सीरीज जीतेगी.

भारतीय टीम ने अपने करोड़ो प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज अपने नाम कर भी ली है. हालाँकि, आज शुक्रवार को इस 6 मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम वनडे मैच खेला जा रहा है, लेकिन भारतीय टीम पहले ही इस वनडे सीरीज में 4-1 की अजेय बढ़त ले चुकी है.

7.3 ओवर में देखने को मिला मैदान पर दिलचस्प वाकया

cricket south africa at india 5th odi b8265250 10ed 11e8 82d6 43c3cccec057

सेंचुरियन में खेले जा रहे इस सीरीज के अंतिम वनडे मैच में 7.3 ओवर में एक बहुत ही ज्यादा रोचक और दिलचस्प वाकया देखने को मिला है. हालाँकि, यह दिलचस्प वाकया मैदान पर नहीं बल्कि मैदान के बाहर दर्शकों के बीच देखने को मिला है.

एक अफ़्रीकी लड़की ने किया अपने प्यार का इजहार 

Screenshot 10 2

दरअसल, जब साउथ अफ्रीका की पारी का 8वां ओवर भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ला रहे थे, तो इस ओवर की तीसरी गेंद पर साउथ अफ्रीका के कप्तान एडियन मक्रम ने एक शानदार चौका लगाया.

उनके इस शानदार चौके के बाद कैमरामैन अपना कैमरा दर्शकों के बीच ले गया और इसी बीच साउथ अफ्रीका की एक महिला दर्शक बड़े ही प्यारे अंदाज से ‘आई लव यु’ कहते हुए कैमरे पर कैद हो गई.

हालाँकि, इस बात को कहना बहुत मुश्किल होगा, कि उन्होंने यह ‘आई लव यु’ किससे कहा, क्योंकि हो सकता है, कि उन्होंने यह ‘आई लव यु’ मैदान पर खेल रहे किसी खिलाड़ी के लिए भी कहा हो सकता है. या फिर अपने बॉयफ्रेंड के लिए भी या फिर अपने दोस्तों व परिवार के लिए भी.

यहाँ देखे लड़की का ‘आई लव यु’ कहने का वीडियो 

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/964463937646362624

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है, कि कैसे साउथ अफ्रीका की इस महिला समर्थक ने कितने शानदार तरीके से अपने प्यार का इजहार किया है. उनका अपने हाथों और लिप्स का इस्तेमाल करके कहे गये आई लव यु के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

अगर आज भारतीय टीम इस अंतिम वनडे मैच को भी जीत लेती है, तो भारतीय टीम इस सीरीज को 5-1 से अपने नाम कर लेगी और इतिहास रच देगी.

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *