south african team1

साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज़ गेंदबाज वर्नोन फिलैंडर के घर में इस वक्त मातम का माहौल है. हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले गेंदबाज के छोटे भाई को उनके घर पर ही किसी ने गोली मार दी. जिसके बाद उनकी मौत हो गई. अपने छोटे भाई से बेहद प्यार करने वाले फिलैंडर को जब यह खबर पता चली मानो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई हो.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाने क्या है पूरा माजरा

Former Proteas star Vernon Philander's brother shot dead

पूर्व साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज वर्नोन फिलैंडर के छोटे भाई टायरोन फिलैंडर को बुधवार को दोपहर में कुछ अंजान लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो अपने पड़ोसी को पानी देने जा रहे थे. तभी कुछ बंदूकधारियों ने उनपर अचानक से गोली चलाई.

जिसेक बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस इस मामले की पूरी तरह से तहकीकात कर रही है. लेकिन उनके हाथों अभी तक कोई भी सुराख़ नहीं लगा है कि वो हत्यारों का पता लगा सके. लेकिन फिर भी उनकी जांच जारी हैं. उन्होंने घर वालो से कहा कि वो हत्यारों का पता लगाकर रहेंगे.

वर्नोन फिलैंदर ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है. अपनी गेंदबाजी से लाखों फैंस का दिल जीत चुके हैं. उन्होंने अपनी टीम साउथ अफ्रीका के लिए काफी मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने अपनी गेंदबाजी से काफी बड़े-बड़े मैच जिताए है.

वर्नोन फिलैंडर ने क्या कहा

5482292af00f93b864c164e902a71488

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके वर्नोन फिलैंडर ने अपने छोटे भाई की मौत पर सोशल मीडिया पर लिखा कि

“आज मेरे परिवार में एक क्रूर हत्या कर दी गई, यह घटना मेरे होमटाउन में हुई. मैं लोगों के इस बात का अनुरोध करूंगा की इस मुश्किल वक्त में मेरे परिवार को अकेले रहने की जरुरत है. उनका एकांत का सम्मान किया जाना चाहिए.”

पुलिस ने मीडिया से क्या कहा

South african police may 2010

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके साउथ अफ्रीका के वर्नोन फिलैंडर के छोटे भाई टायरोन फिलैंडर की आज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया है. जिसके बाद मीडिया ने इस केस में गर्मी पकड़ ली हैं. वही अब पुलिस का मानना है कि अब उन्हें आदरपूर्वक जाँच करनी दी जाए. जिससे वो केस को अच्छी तरह से हैंडल कर सके. लेकिन अभी तक इस घटना से जुड़ी किसी भी चीज़ को लेकर कोई जानकारी नहीं है. टायरोन हम सभी के दिन में हमेशा रहेंगे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.