South Africa Playing XI For 3rd ODI 2022 against Team India
South Africa Playing XI For 3rd ODI 2022 against Team India
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

साउथ अफ्रीका और भारत (South Africa vs India) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज पर शानदार जीत कर चुकी मेजबान टीम की नजर 3-0 से क्लीन स्वीप करने पर टिकी हुई है. अभी तक इस श्रृंखला में टीम इंडिया खाता तक नहीं खोल सकी है. वहीं तेम्बा बावूमा की नेतृत्व वाली टीम लगातार 2 मैच पर जीत दर्ज कर चुकी है. ऐसे में टीम का मनोबल पहले से कहीं और भी ज्यादा बढ़ा हुआ है. दूसरा मैच 23 जवनरी को न्यूलैंड्स के केपटाउन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

यह इस दौरे और सीरीज का अंतिम मुकाबला है. जिस पर टीम इंडिया जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेगी. लेकिन, अभी तक जिस तरह का साउथ अफ्रीका (South Africa) टीम का प्रदर्शन रहा है उसे देखते हुए यह कहा जाल सकता है कि मेजबान का पलड़ा भारी है. इसलिए भारतीय टीम का आखिरी मैच में जीतना इतना आसान नहीं होने वाला है. इस आर्टिकल के जरिए एक नजर डालते हैं उन 11 खिलाड़ियों पर जिसके साथ मेजबान टीम भारत के खिलाफ आखिरी वनडे में मैदान पर नजर आ सकती है.

1. क्विंटन डी कॉक

Quinton de Kock

सलामी बल्लेबाज के तौर पर आखिरी मैच में बल्लेबाज और विकेटकीपर के तौर पर क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) का उतरना तय है. क्योंकि इस वक्त वो भारत के खिलाफ जबरदस्त फॉर्म में हैं. उन्होंने पिछले मैच में भारतीय गेंदबाजों को अपने बल्ले से जवाब देते हुए घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था. सीरीज के महत्वपूर्ण मैच में डी कॉक ने 78 रन की लाजवाब पारी से सभी को प्रभावित कर दिया था. इसलिए आखिरी मैच में भी उनका खेलना तय है.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse