157401296

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और महानायक सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को अंडर-19 टीम में जगह दी गई है और अब यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने जा रहा है. देखना होगा की इस मुकाबले में कौन सा खिलाड़ी अहम भूमिका निभाता है. लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान जिस खिलाड़ी पर होने जा रहा है वह हैं अर्जुन तेंदुलकर. जी हां अर्जुन का अंडर-19 के लिए चयन हो गया है और अब हर कोई उनको शुभकामनाएं देता नजर आ रहा है.

इस कड़ी में अब दादा ने अपने दोस्त सचिन के बेटे को टीम में सेलेक्शन के लिए शुभकामनाएं दी हैं. सौरव गांगुली ने अर्जुन के लिए बेहद ख़ास बात कही है और वह उनको इस मैच में खेलते देखने के लिए बेताब हैं.

sourav-ganguly-wishes-arjun-tendulkar-on-his-selection-in-indian-under-19
Scroll.in

गौरतलब है कि, 18 वर्षीय अर्जुन तेंदुलकर एक ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं और सबसे ख़ास बात तो यह है कि, वह टीम इंडिया के महानायक सचिन के बेटे हैं. ऐसे में जब अर्जुन के अंडर-19 में शामिल होने की बात सामने आई तो उसके बाद से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और उनको मैदान में धमाकेदार बल्लेबाजी करते देखने के लिए बेताब है. इस कड़ी में अब सौरव गांगुली का नाम भी शामिल हुआ है जो अर्जुन को इस अहम मुकाबले में जगह मिलने पर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

sourav-ganguly-wishes-arjun-tendulkar-on-his-selection-in-indian-under-19

दादा ने अर्जुन को टीम में शामिल किये जाने पर कहा “मैं इस बात से बेहद खुश हूं, हालांकि मैंने अभी अर्जुन को मैदान में खेलते नहीं देखा है. लेकिन मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं और उम्मीद करता हूं वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे.”

sourav-ganguly-wishes-arjun-tendulkar-on-his-selection-in-indian-under-19
Financial express

बहरहांल अब तो यह 12 जुलाई को ही देखने को मिलेगा की अर्जुन तेंदुलकर कितना धमाल मचाते हैं. भारत का यह मुकाबला श्रीलंका में होना है जिसमे टीम की कमान विकेटकीपर और बल्लेबाज अनुज रावत को सौंपी गई है.

Leave a comment

Your email address will not be published.