महेंद्र सिंह धोनी

विश्व कप के बाद महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर लगातार बयान दिया जा रहा था. अब तक टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता ने धोनी ने उनके भविष्य के बारें में बात नहीं की है. लेकिन अब बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बने सौरव गांगुली धोनी के भविष्य के बारें में जानना चाहते हैं. जिसको लेकर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है.

महेंद्र सिंह धोनी से बात करेंगे बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली 

महेंद्र सिंह धोनी

पूर्व भारतीय टीम के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सौरव गांगुली के भविष्य के बारें में हर कोई जानना चाहता है. जिस पर अब बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बने सौरव गांगुली फैसला ले सकते हैं. उन्होंने 24 अक्टूबर को कप्तान और चयनकर्ता से बात करेंगे. जिसमें धोनी का टॉपिक भी होगा. उस मीटिंग के बारें में बोलते हुए दादा ने कहा कि

” ’24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से बात करने के बाद मैं कोई राय दूंगा. मैं यह जानना चाहता हूं कि चयनकर्ताओं इस बारे में क्या सोचते हैं. हमें यह भी देखना होगा कि धोनी क्या सोचते हैं. मैं उनसे भी बात करके यह जानना चाहूंगा कि वह क्या चाहते हैं और क्या नहीं चाहते हैं.” 

बैठक के बाद धोनी के संन्यास पर बोलेंगे गांगुली

35897 15472068098741 800

बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने के बाद टीम से जुड़ी अपनी पहली बैठक की बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि

” मैं इस पूरे प्रकरण से दूर था, और शायद इसी वजह से मेरे सामने पूरी तस्वीर साफ नहीं है. अब मैं इस बारे में पूरी जानकारी हासिल करने के बाद ही आगे की राह के बारे में कोई फैसला ले पाऊंगा.” 

उन्होंने आगे कहा कि

” बीते कुछ समय से मैं तस्वीर में कहीं नहीं था. सिलेक्शन कमिटी की मेरी पहली बैठक 24 अक्टूबर को होगी. तो मैं चयनकर्ताओं और कप्तान से बात करूंगा. नए संविधान के मुताबिक कोच (रवि शास्त्री) इस बैठक का हिस्सा नहीं होंगे.” 

लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं महेंद्र सिंह धोनी 

dhoni and ganguly 4807566 835x547 m

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल में खेलने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट नहीं खेला है. पहले उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे से और उसके बाद दक्षिण अफ्रीका दौरे से भी उन्होंने आराम ले लिया है. अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से भी आराम लेने की ख़बरें आती रहती हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *