souravganguly 1571829900

अगर कोई क्रिकेटर आईपीएल में धमाल मचाता है तो उसके टीम इंडिया में शामिल होने के बारे में चर्चे होने लगते है। इसी क्रम में आईपीएल के इस सीजन शानदार प्रदर्शन करते हुए आरसीबी का एक क्रिकेटर चर्चा में आया जिसके बारे में अब काफी बाते हो रही है। हम बात कर रहे है आईपीएल के इस सीजन शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टार क्रिकेटर देवदत्त पडीक्कल के बारे में जिन्होंने इस साल काफी बेहतर प्रदर्शन किया।

देवदत्त पडीक्कल ने इस साल किया बेहतर प्रदर्शन

436cce37601589ccff1f978b574b12edbeadb5ec37feae16e1a3426ab2f71fcb

आईपीएल के मौजूदा सीजन देवदत्त पडीक्कल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 मैचों में 473 रन बनाए। इस सीजन के शुरुवात से ही देवदत्त पडीक्कल से काफी बेहतर प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला। इस साल देवदत्त ने कुल 5 अर्धशतक लगाए। उनके ऐसे प्रदर्शन को देखते हुए पिछले दिनों में उनके टीम इंडिया के लिए खेलने के चर्चे भी होने लगे है।

देवदत्त के प्रदर्शन को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उन्हे टीम इंडिया का भविष्य बताया। इसी क्रम में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पडीक्कल के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी की कब तक वह टीम इंडिया की जर्सी पहन सकते है। सौरव गांगुली ने देवदत्त की खूब तारीफ की और उन्होंने कहा की वह प्रतिभाशाली खिलाड़ी है।

पडीक्कल के बारे में बोले सौरव गांगुली

saurabh

सौरव गांगुली पिछले दिनों इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए देवदत्त के बारे में कहा-

“देवदत्त एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर है, हालांकि यह टी-20 क्रिकेट में उनका पहला साल था, मैंने उसको बंगाल के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल के दौरान देखा था, उसने ईडन गार्डन में खेले गए मुकाबले में वह कर्नाटक के लिए अच्छा प्रदर्शन किया”

कब तक देवदत्त पहनेंगे टीम इंडिया की जर्सी

ganguly3 1571858732जब सौरव गांगुली से पूछा गया की देवदत्त टीम इंडिया की जर्सी कब तक पहनेंगे तो उन्होंने कहा-

 “उसे एक-दो सीज़न से खेलने दें क्योंकि दूसरा सीज़न बहुत कठिन होगा। भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने के लिए उन्हे शीर्ष स्तर पर अपने खेल को साबित करना होगा”