BCCI President XI vs BCCI Secretary XI Exhibition Match

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) एक बार फिर मैदान पर चौके छक्के जड़ते दिखाई दिए. इस बार दादा अपने होम ग्राउंड कोलकाता के ईडन गार्डेंस मैदान पर ही एक बार फिर अपने बल्ले का जौहर दिखाने उतरे थे. हालांकि 20 गेंदों में 35 रन की ताबड़तोड़ बैटिंग दिखाने के बावजूद वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए और उनकी टीम को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. सौरव गांगुली के क्लासिक ऑफसाइड ड्राइव और बाहर निकलकर खेलने वाले शॉट शुक्रवार को एक प्रदर्शनी मैच के दौरान फिट दिखाई दिए

बीसीसीआई अध्यक्ष इलेवन की टीम जय शाह की अगुआई वाली सचिव इलेवन से एक रन से हार गई. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की आम सालाना बैठक की पूर्व संध्या पर ईडन गार्डन्स में 15-15 ओवर का एक प्रदर्शनी मैच आयोजित किया गया.

दादा ने  मैदान पर दिखाया जलवा, चौके-छक्को की लगाई झड़ी

प्रदर्शनी मैच में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आज भी मैदान पर फीट दिखाई देते है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI की आम सालाना बैठक की पूर्व संध्या पर ईडन गार्डन्स में 15-15 ओवर का एक प्रदर्शनी मैच आयोजित किया गया. जिसमें सौरव गांगुली की धमाकेदार बैटिंग देखने को मिली.

BCCI President XI vs BCCI Secretary XI Exhibition Match
BCCI President XI vs BCCI Secretary XI Exhibition Match

सौरव गांगुली ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 20 गेंदों में 35 रन की छोटी सी पारी खेली. इनकी इस पारी में दो छक्के और चार चौकों शामिल है. जिसमें उन्हें पीच के चारों तरफ रन बनाए . गांगुली ने पुराने अंदाज में ऑफ साइड पर कट और ड्राइव शॉट से जैसे खूबसूरत शॉट खेले. हालांकि मैच के नियमों के अनुसार रिटायर होना था और उनकी टीम महज एक रन से पीछे रहकर हार गई.

जय शाह ने बोलिंग में दिखाया कमाल

jay shah
jay shah

बीसीसीआई सचिव शाह ने अपनी लेफ्टआर्म फास्ट बॉलिंग से कमाल कर दिया और सात ओवर में 58 रन देकर 3 विकेट चटकाकर स्टार बने. इससे टीम 128 रन के स्कोर का बचाव कर सकी.इस प्रदर्शनी मैच शाह बोलिंग के साथ कमाल करते नजर आये.