Sourav Ganguly Withdraws From Legends League Cricket
Sourav Ganguly Withdraws From Legends League Cricket

Sourav Ganguly: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीज़न का आगाज़ 16 सितंबर से होने वाला है. जिसमें एक बार फिर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मैदान पर अपने जलवे बिखेरते हुए नज़र आएंगे. भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर जैसे बड़े नाम भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे. हालांकि इसी बीच फैंस के लिए एक बुरी खबर भी सामने आ रही है. दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एलएलसी से अपना नाम वापसी ले लिया.

Sourav Ganguly ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट से वापसी लिया नाम

Sourav Ganguly-Legends League Cricket season 2

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आक्रामक बल्लेबाज़ और मौजूदा भारतीय कंट्रोल क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) एक बार फिर लीजेंड्स लीग क्रिकेट के ज़रिए अपने होम ग्राउंड कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेलते हुए नज़र आने वाले थे.

सूत्रों के मुताबिक, गांगुली ने शनिवार 3 सितंबर को निजी कारणों के चलते एलएलसी से अपना नाम वापसी ले लिया. जिसके चलते फैंस का एक बार फिर दादा को ईडन गार्डन्स में खेलते हुए देखने का सपना भी टूट गया. इंडिया टुडे को जानकारी देते हुए सूत्रों ने बताया कि गांगुली लीजेंड्स लीग में उस खेल में हिस्सा नहीं लेंगे, जिसमें भारतीय महाराजा इयोन मॉर्गन की अगुवाई में वर्ल्ड इलेवन का सामना करने वाले थे.

16 सितंबर से होगा इस रोचक टूर्नामेंट का आगाज़

Legends League Cricket 2022

आपको बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीज़न 16 सितंबर से शुरू होने वाला है. जिसमें पहला मुकाबला इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. वहीं इसके अलावा 4 टीमें इस बड़े टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, हरभजन सिंह और इरफ़ान पठान इन फ्रेंचाइजियों की कमान संभालते हुए नज़र आएंगे. जहां गंभीर और सहवाग इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के कप्तान होंगे वहीं भज्जी और पठान मनिपाल टाइगर्स और भिलवाड़ा किंग्स की अगुवाई करते हुए नज़र आएंगे. बहरहाल, 8 अक्टूबर को लीजेंड्स लीग क्रिकेट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.