sanju samson
sanju samson
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष पद से सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की छुट्टी हो गई है। हाल ही में अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में रोजर बिन्नी (Roger Binny) का चयन हुआ। मंगलवार यानी 17 अक्टूबर को उन्हें भारतीय बोर्ड का 36वां अध्यक्ष बनाया गया है।

दादा (Sourav Ganguly) के कार्यकाल में कुछ खिलाड़ियों को चंद ही मुकाबलों में जगह दी गई, लेकिन इसके बाद उन्हें लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। जबकि इन खिलाड़ियों ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन दिखाया है, फिर भी इन खिलाड़ियों की पूर्व अध्यक्ष (Sourav Ganguly) द्वारा बड़े टूर्नामेंट्स में अनदेखी की गई।

आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने लगातार नजरअंदाज किया, लेकिन अब रोजर बिन्नी उन्हें खुद को साबित करने का मौका दे सकते हैं…..

Sourav Ganguly ने इन 3 खिलाड़ियों को किया इग्नोर, बिन्नी देंगे मौका

संजू सैमसन

Sanju Samson
Sourav Ganguly ignores these 3 players, Binny will give a chance

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। संजू ने साल 2015 में टी20 क्रिकेट में कदम रखा था। लेकिन वह अभी तक रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं। उन्हें ज्यादातर बी टीम में जगह दी जा रही है।

उन्होंने अब तक टी20 के 16 ही मैच खेले हैं। वहीं अगर वनडे की बात करें तो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ साल 2021 में अपना पहला वनडे मुकाबला खेला था, जिसके बाद से उन्हें 10 वनडे मैच खेलने का मौका मिला। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के कार्यकाल में उनकी लगातार अनदेखी की गई, हालांकि उन्हें हाल ही में घरेलू क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन किया।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse