sourav ganguly bcci prez amey

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द  के कारण एक बार फिर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हाल ही में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। 2 जनवरी को सौरव गांगुली को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अस्पताल से उनकी सेहत की कोई अपडेट अभी नहीं आई है।

फिर अस्पताल में भर्ती हुए सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को एक बार  फिर सीने में दर्द की समस्या हुई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। गांगुली ने फिर से सीने में दर्द की शिकायत की। बीते शुक्रवार यानी 22 जनवरी को सौरव के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की भी एंजियोप्लास्टी हुई थी। एनआई की मानें, तो इस बार गांगुली को वुडलैंड अस्पताल के बजाए कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खुद को बताया था पूरी तरह स्वस्थ्य

एक ही महीने में 2 बार सौरव गांगुली के सीने में दर्द की समस्या हो चुकी है, जिसके लिए वह अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। उन्हें इसी सात जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात भी करते हुए अस्पताल के डॉक्टर्स व स्टाफ को शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने कहा,

”अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मैं इलाज के लिए अस्पताल में डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करता हूं। अब मैं बिल्कुल ठीक हूं।”

घर जाने के बाद भी मेडिकल टीम के संपर्क में थे दादा

सौरव गांगुली

सौरव गांगुली को पिछली बार जब सीने में दर्द उठा था, उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। लगभग पांच दिन अस्पताल में रहने के बाद वह घर लौटे थे। लेकिन घर जाने के बाद भी वह मेडिकल टीम से संपर्क में थे।

बताते चलें, दादा की हृदय तक जाने वाली तीन प्रमुख धमनियों में रुकावट पाई गई थी, उन्हें एक स्टेंट डाला गया था। एक से दो हफ्ते के बीच में दादा की एक और एंजियोप्लास्टी होने की भी खबर आई थी।