BCCI President Sourav Ganguly Admitted to a Hospital
BCCI President Sourav Ganguly Admitted to a Hospital

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय के बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. इससे पहले भी उन्हें खराब स्वास्थ्य के चलते अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. बीते साल वो कोरोना के नए वेरिएंट की चपेट में आ गए थे. जिसके बाद हॉस्पिटल में ही सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का ट्रीटमेंट हुआ था. लेकिन, इस बार मामला कुछ और है. कैसी है अध्यक्ष की तबीयत बताते हैं आपको इस रिपोर्ट में….

ऑक्शन से पहले अस्पताल पहुंचे बीसीसीआई अध्यक्ष

BCCI President Sourav Ganguly Admitted to a Hospital for Cardiac Check-up
BCCI President Sourav Ganguly Admitted to a Hospital for Cardiac Check-up

दरअसल बीसीसीआई अध्यक्ष को कार्डियक चेकअप के लिए बेंगलुरु के नारायण हेल्थ सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है और उनके हार्ट से संबंधित रिएक्ट पर नजर रख रही है. शनिवार को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आगाज होना है और इसके लिए वो इस समय बेंगलुरु पहुंचे हैं.

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स जैसी 2 नई टीमों के इस टूर्नामेंट में शामिल होने का बाद इस बार 2 दिन के ऑक्शन में कुल 590 खिलाड़ियों बोली लगनी है. इसमें कुल 227 विदेशी प्लेयर्स शामिल हैं. इन सभी खिलाड़ियों का भविष्य नीलामी में तय होगा और इस ऑक्शन के लिए फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. क्योंकि इस बार कई स्टार प्लेयर भी इसका हिस्सा हैं.

चेकअप के लिए हॉस्पिटल पहुंचे हैं अध्यक्ष

Sourav Ganguly

हालांकि ऑक्शन के आगाज से पहले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर आ रही ये खबर फैंस को हैरान कर सकती है. लेकिन, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो सिर्फ चेकअप के लिए हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. इसके अलावा उनके स्वास्थ्य से जुड़ी अभी कोई और बड़ी अपडेट सामने नहीं आई है.