rohit sharma

सोफिया हयात बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्रियों में से एक थीं. करियर के शुरुआती दिनों में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम भी इस अभिनेत्री के साथ जुड़ चुका है. लेकिन, दोनों ही खिलाड़ियों के साथ इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और अंत में इन रिश्तों का दुखद अंत हुआ. आपको बता दें कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और बिगबॉस-7 का हिस्सा रह चुकीं सोफिया अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं.

कुछ ऐसा ही उन्होंने इस बार किया. जब उन्होंने अपने ट्वीट से रोहित शर्मा को लेकर कई दावे करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अभी कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि भारतीय क्रिकेटर उनपर मरता था और वे दोनों एक साथ ही रहा करते थे. सोफिया ने तो यहां तक दावा किया है कि रोहित ने पहली मीटिंग (जो लंदन में हुई थी) में ही उन्हें किस किया था. अब उन्होंने ट्वीट कर एक नया खुलासा किया है. उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बारे में कुछ विवादित ट्वीट किया है.

वो ट्वीट जिसे देख Rohit Sharma और Virat Kohli के लाइफ में भूचाल आ सकता है 

 rohit sharma sofia

jio ji1

 rohit sofia

इन ट्वीट में साफ देखा जा सकता है. सोफिया ने कैसे-कैसे अश्लील ट्वीट किए हैं. इस एक्ट्रेस के साथ इन दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर भी खूब वायरल हुई है. अगर इन बातों में थोड़ी भी सच्चाई है. तो वो Rohit Sharma और Virat Kohli के लिए शुभ संकेत नहीं हैं. वैसे भी कभी-कभी ऐसी अभिनेत्रियां, जिन्हें अब ज्यादा मौके नहीं मिल रहे वो किसी ना  किसी अन्य अभिनेता या फिर खिलाड़ी को लेकर विवादित बयान दे ही देती हैं.

सोफिया का Rohit Sharma को लेकर दावा

दरअसल सोफिया पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो अपनी जिंदगी पर एक किताब लिख रही हैं, जिसमें भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ रिश्ते का भी जिक्र करेंगी. साथ ही सोफिया ने दावा कि रोहित के साथ उन्होंने काफी वक्त बिताया है और रोहित उनको डेट भी कर चुके हैं. साथ ही काफी वक्त पहले उनका ब्रेकअप हो चुका है.