indian players

SOB-W vs MNR-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –The Hundred Women, 2022

SOB-W vs MNR-W The Hundred Women, 2022 मैच न०10 डिटेल्स:

Cricket Stadium 1

SOB-W vs MNR-W के बीच 10वां मैच 18 अगस्त को The Rose Bowl, Southampton, England में खेला जाएगा। यह मैच 8:00 PM बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

SOB-W vs MNR-W The Hundred Women, 2022 मैच न०10 प्रीव्यू:

The Hundred Women, 2022 मे आज टूर्नामेंट का 10वा मुकाबला खेला जाएगा जिसमें SOB-W टीम का सामना MNR-W  टीम से होगाSOB-W टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया हैSOB-W टीम ने टूर्नामेंट में अभी तक 2 मुकाबले खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज करके 4 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर अपनी जगह बना रखी है।

SOB-W टीम कि तरफ से जॉर्जिया एडम्स, डैनी व्याट,अमांडा-जेड वेलिंगटन जैसी खिलाड़िया शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही है तो वहीं दूसरी ओर MNR-W टीम ने इस टूर्नामेंट में 2 मुकाबलों में से 1 में जीत दर्ज की है और वह 2 अंकों के साथ अंकतालिका में छठे स्थान पर है।

MNR-W टीम को आज के मुकाबले के लिए डिएंड्रा डॉटिन,सोफी एक्लेस्टोन जैसी खिलाड़ियों से जो शानदार फॉर्म में चल रही है विशेष अपेक्षाएं रहेंगी। आज के मुकाबले में दोनों ही टीमें जीत दर्ज करके टूर्नामेंट में अपनी स्थिति को मजबूत करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। 

SOB-W vs MNR-W The Hundred Women, 2022 मैच न०10 मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहने की संभावना है। तापमान 15-20 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

SOB-W vs MNR-W The Hundred Women, 2022 मैच न०10 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है  इस पिच पर तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 115 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश SOB-W:

डैनी व्याट, स्मृति मंधाना, सोफिया डंकले, ताहलिया मैकग्राथ, माया बाउचियर, जॉर्जिया एडम्स, कार्ला रुड (wk), फ्रेया केम्प, अमांडा-जेड वेलिंगटन, अन्या श्रुबसोल (c), लॉरेन बेल

संभावित एकादश MNR-W:

लिजेल ली, एम्मा लैम्ब, एमी कैंपबेल, डिएंड्रा डॉटिन, एमी सैटरथवेट, कॉर्डेलिया ग्रिफिथ, सोफी एक्लेस्टोन, केट क्रॉस (सी), एलेनोर थ्रेलकेल्ड (डब्ल्यूके), ग्रेस पॉट्स, हन्ना जोन्स

SOB-W vs MNR-W The Hundred Women, 2022 मैच न०10 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

डिएंड्रा डॉटिन: यह MNR-W टीम की एक उभरती हुई  खिलाड़ी है। इन्होंने पिछले मुकाबले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था। इन्होंने पिछले मुकाबले में मात्र 37 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और दो छक्कों की मदद से 67 रनों की पारी खेली थी और 2 विकेट चटकाए थे। ड्रीम टीम में इनको बतौर कप्तान या उपकप्तान आजमाया जा सकता हैं। 

जॉर्जिया एडम्स: यह SOB-W टीम की एक शानदार ऑलराउंडर है इन्होंने पिछले मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट चटकाए थे और अपनी टीम के लिए 18 रनों का योगदान दिया था। ड्रीम टीम के लिए यह एक अच्छी विकल्प है।

स्मृति मंधाना: भारतीय मूल की यह खिलाड़ी SOB-W  टीम की तरफ से खेल रही है। इन्होंने अपने पिछले मुकाबले में 25 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौकों की मदद से 40 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। इनसे आज फिर एक अच्छी पारी की उम्मीद रहेगी। 

डैनी व्याट: यह SOB-W टीम की एक उम्दा खिलाड़ी है इन्होंने इस टूर्नामेंट के दो मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 79 रन बनाए हैं और 2 विकेट हासिल किए हैं। ड्रीम टीम में यह अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से अच्छे अंक दिला सकती हैं। 

सोफी एक्लेस्टोन: MNR-W टीम की यह खिलाड़ी बाए हाथ की धीमी गति की गेंदबाजी है। यह गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी हाथ आजमा लेती है। इन्होंने अपने पिछले मुकाबले में 18 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली थी और 1 विकेट हासिल किया था।  ड्रीम टीम के लिए इनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। 

अमांडा-जेड वेलिंगटन: यह SOB-W टीम की लेग स्पिन गेंदबाज है इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 मुकाबलों में 4 विकेट हासिल किए हैं। यह अपनी गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकती है। 

ताहलिया मैकग्राथ: SOB-W टीम कि इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में अभी तक मात्र एक मुकाबला खेला है लेकिन  उसमें कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर पाई। यह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जिनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद हमेशा रहती है। आज की ड्रीम टीम में इनको उप कप्तान के तौर पर आजमाया जा सकता है। 

SOB-W vs MNR-W The Hundred Women, 2022 मैच न०10 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:डिएंड्रा डॉटिन,ताहलिया मैकग्राथ

उपकप्तान:डैनी व्याट,स्मृति मंधाना

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220818 122852 333

विकेटकीपर:एलेनोर थ्रेलकेल्ड

बल्लेबाज:​​डैनी व्याट, स्मृति मंधाना,सोफिया डंकले

आल राउंडर:डिएंड्रा डॉटिन,एम्मा लैम्ब, ताहलिया मैकग्राथ,जॉर्जिया एडम्स

गेंदबाज:सोफी एक्लेस्टोन,अमांडा-जेड वेलिंगटन,फ्रेया केम्प 

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220818 122848 574

विकेटकीपर:एलेनोर थ्रेलकेल्ड

बल्लेबाज:​​डैनी व्याट,लिजेल ली,स्मृति मंधाना,सोफिया डंकले

आल राउंडर:डिएंड्रा डॉटिन,ताहलिया मैकग्राथ,जॉर्जिया एडम्स

गेंदबाज:सोफी एक्लेस्टोन,अमांडा-जेड वेलिंगटन,केट क्रॉस 

SOB-W vs MNR-W The Hundred Women, 2022 मैच न०10 विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है इसलिए इस पर 1-3-4-3 के संतुलन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। 

SOB-W vs MNR-W The Hundred Women, 2022 मैच न०10 संभावित विजेता:

SOB-W टीम के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। यह टीम ज्यादा संतुलित और बेहतर नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer