sob vs ovi

 मैच डिटेल्स:

900px The Aegeas Bowl Southampton 21627495998SOB vs OVI के बीच इस टूर्नामेंट का 30वाँ मैच 16 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच The Rose Bowl, Southampton  में खेला जाएगा। यह मैच रात 11:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू: 

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है। SOB ने अभी तक सात मैच खेले हैं जिसमें उसने चार मैचों में जीत दर्ज की है और एक मैच खराब मौसम की वजह से रद्द हो जाने से वह 9 पॉइंट के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। वहीं दूसरी ओर OVI ने भी अभी तक सात मैच खेले हैं और उसने भी चार मैचों में जीत दर्ज की है और वह 9 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। OVI  अच्छी  रन रेट होने की वजह से SOB  से अंक तालिका में एक स्थान ऊपर है। जो टीम यह मैच जीती है वह अंक तालिका में प्रथम स्थान पर पहुंच जाएगी। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

SOB vs OVI

पिछले कुछ मुकाबलों को देखा जाए तो यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है छोटी  सीमा रेखाएं होने की वजह से एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड: 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश SOB:

जेम्स विंस (c), पॉल स्टर्लिंग, क्विंटन डी कॉक (wk), एलेक्स डेविस, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, रॉस व्हाइटली, जॉर्ज गार्टन, क्रिस जॉर्डन, डैनी ब्रिग्स, टाइमल मिल्स, जेक लिंटॉट।

संभावित एकादश OVI:

सैम बिलिंग्स (c & wk), जेसन रॉय, विल जैक, सुनील नरेन, कॉलिन इनग्राम, एलेक्स ब्लेक, लॉरी इवांस, टॉम कर्र्न, तबरेज़ शम्सी, रीस टॉपली, साकिब महमूद।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

क्विंटन डी कॉक; ये दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं इस टूर्नामेंट में भी इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 60 की औसत से पांच मैचों में 180 रन बनाए हैं। इस मैच में यह कप्तान और उपकप्तान के लिए सबसे अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

जेसन रॉय; ये काफी विस्फोटक बल्लेबाज हैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करते हैं इस टूर्नामेंट में इन्होंने 45 की औसत से छह मैचों में 180 रन बनाए हैं इस मैच में भी ये बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

टॉम कर्र्न; ये बेहतरीन ऑलराउंडर है इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 9 विकेट लिए हैं और चार पारियों में 79 रन भी बनाए हैं। इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

तबरेज़ शम्सी; इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 मैचों में 7 विकेट लिए हैं इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को मदद भी प्राप्त होती है ऐसे में इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

डैनी ब्रिग्स; इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करके सबको प्रभावित किया है इन्होंने अभी तक 4 मैचों में 6 विकेट लिए हैं इस मैच में भी एक गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प: 

कप्तान: क्विंटन डी कॉक,जेसन रॉय,

उपकप्तान:टॉम कर्र्न,सुनील नरेन

ड्रीम 11 टीम 1: 

Screenshot 2021 08 16 1.58.27 PM

विकेटकीपर: क्विंटन डी कॉक,सैम बिलिंग्स 

बल्लेबाज: जेसन रॉय, कॉलिन इनग्राम,जेम्स विंस

आल राउंडर : सुनील नरेन,क्रिस जॉर्डन

गेंदबाज: डैनी ब्रिग्स,जेक लिंटॉट,टॉम कर्र्न, तबरेज़ शम्सी

ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 08 16 1.59.46 PM

विकेटकीपर: क्विंटन डी कॉक,एलेक्स डेविस

बल्लेबाज: जेसन रॉय, कॉलिन इनग्राम,जेम्स विंस

आल राउंडर : सुनील नरेन,क्रिस जॉर्डन

गेंदबाज: डैनी ब्रिग्स,जेक लिंटॉट,टॉम कर्र्न, तबरेज़ शम्सी

विशेषज्ञ सलाह: 

इस मैदान पर सीमा रेखाएं छोटी होने की वजह से हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है ऐसे में चार बल्लेबाजों के साथ जाना सही निर्णय रहेगा पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर कर सकती है। इस पिच पर दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है। तबरेज़ शम्सी  ग्रैंड टीम में कप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

OVI के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer

One reply on “SOB vs OVI Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – The Hundred Men”

Comments are closed.