The Hundred Mens Competition 2021 Match 4 Northern Superchargers vs

 मैच डिटेल्स 

oval ground view

SOB vs BPH  के बीच इस टूर्नामेंट का 11 वा मैच 30 जुलाई को खेला जाएगा। यह मैच The Rose Bowl, Southampton. England में खेला जाएगा। ये मैच रात 11:00 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू 

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो SOB को इस टूर्नामेंट में शुरुआती दोनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है। SOB की हार का मुख्य कारण खराब बल्लेबाजी रही है। वहीं गेंदबाजी में टीम को जोफ्रा आर्चर की गैरमौजूदगी खल रही है वहीं दूसरी ओर BPH  ने पहले मैच में हार के बाद शानदार वापसी करते हुए दूसरे मैच में जीत दर्ज की है SOB  इस मैच में टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी वहीं दूसरी ओर BPH अपनी जीत की लय को कायम रखना चाहेगी। अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार खेली तो इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। क्विंटन डी कॉक के आ जाने से SOB  को मजबूती मिलेगी ।

मौसम रिपोर्ट 

weather report

आसमान में बादल छाए रहेंगे बारिश होने की भी संभावना है। 

पिच रिपोर्ट 

pitch 1

यह पिच गेंदबाजी अनुकूल है। तेज गेंदबाजों को इस पिच से मदद प्राप्त होती है पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को इससे ज्यादा मदद प्राप्त होती है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन का स्कोर एक अच्छा स्कोर रहता है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 140 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश BPH

मोईन अली (c), फिन एलन, माइल्स हैमंड, लियाम लिविंगस्टोन, डेनियल बेल-ड्रमंड, क्रिस बेंजामिन, बेनी हॉवेल, क्रिस कुक (wk), एडम मिल्ने, टॉम हेल्म, इमरान ताहिर।

संभावित एकादश SOB

जेम्स विंस (c), क्विंटन डी कॉक (wk), डेवोन कॉनवे, एलेक्स डेविस, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, रॉस व्हाइटली, क्रिस जॉर्डन, क्रेग ओवरटन, डैनी ब्रिग्स, टाइमल मिल्स, जेक लिंटॉट।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स

 

मोईन अली; यह जबरदस्त ऑलराउंडर रहे हैं बल्ले से और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं अभी तक 2 मैचों में उन्होंने 55 रन बनाए हैं और 1 विकेट लिया है ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के सबसे अच्छे विकल्प रहेंगे 

इमरान ताहिर;यह बहुत जबरदस्त गेंदबाज है यह मैच में महत्वपूर्ण विकेट निकाल के मैच जिता सकते हैं अभी तक इस टूर्नामेंट में इन्होंने एक ही विकेट लिया है, गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं

जेम्स विंस; हाल ही में खत्म हुए T20 ब्लास्ट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था इस टूर्नामेंट में अभी तक 137 के स्ट्राइक रेट से 40 रन बनाए हैं। यह बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

डेवोन कॉनवे; यह एक शानदार बल्लेबाज हैं पहले मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे दूसरे मैच में इन्होंने बल्लेबाजी में कुछ सुधार किया पर बड़ा स्कोर करने में नाकामयाब रहे अब तक इन्होंने 2 मैचों में 41 रन बनाए हैं और इस मैच में इनसे बड़े स्कोर की उम्मीद है ,इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

क्विंटन डी कॉक; इनके खेलने पर संदेह है पर अगर यह मैच खेलते हैं तो इनका ड्रीम टीम में होना बहुत आवश्यक है।ये अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

कप्तान/ उप कप्तान विकल्प :

कप्तान   मोईन अली,डैनी ब्रिग्स, लियाम लिविंगस्टो

उप कप्तान क्विंटन डी कॉक,इमरान ताहिर

ड्रीम11  टीम 1

SOB vs BPH

विकेटकीपर; क्विंटन डी कॉक

बल्लेबाज;जेम्स विंस,रॉस व्हाइटली,डेवोन कॉनवे

ऑल राउंडर; लियाम लिविंगस्टोन,बेनी हॉवेल,मोईन अली

गेंदबाज;एडम मिल्ने, इमरान ताहिर,क्रेग ओवरटन, डैनी ब्रिग्स

ड्रीम 11  टीम 2

Screenshot 2021 07 30 4.39.57 PM

विकेटकीपर; क्विंटन डी कॉक

बल्लेबाज;जेम्स विंस,रॉस व्हाइटली,डेवोन कॉनवे

ऑल राउंडर; लियाम लिविंगस्टोन,बेनी हॉवेल,मोईन अली

गेंदबाज;एडम मिल्ने, इमरान ताहिर, डैनी ब्रिग्स,जेक लिंटॉट

विशेषज्ञ सलाह 

इस पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है  और इस मैच में हल्की बारिश होने की भी संभावना है जिससे तेज गेंदबाजों को स्विंग प्राप्त होगी ऐसे में चार गेंदबाजों के साथ जाना सही निर्णय रहेगा 

संभावित विजेता

SOB  के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer