क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत ही पुराना नाता है यह तो हम सभी जानते है, लेकिन अबतक यह नाता क्रिकेट के पुरुष क्रिकेटर व बॉलीवुड की हिरोइन के बीच देखने को मिलता था.

मगर अब यह धारणा बदलती हुई नजर आ रही है, क्योंकि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने बॉलीवुड के एक हीरो को लेकर ऐसा बयान दिया है कि, जिसे वह सुर्खियों में आ गई है.

ऋतिक के संग जाना चाहती है डेट पर 

इस साल जून-जुलाई में इंग्लैंड में हुए आईसीसी महिला विश्वकप 2017 में शानदार प्रदर्शन कर सुर्खियों में आई भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में अपने बयान में यह कहा कि वह किसी भारतीय क्रिकेटर के संग नहीं बल्कि, बॉलीवुड के स्टार हीरो ऋतिक रोशन के संग डेट में जाना चाहेगी.

स्मृति मंधाना अपने इंटरव्यू के दौरान अपने पसंदीदा गायक अरिजीत सिंह का जिक्र करना भी नहीं भूली उन्होंने बताया कि उन्हें अरिजीत सिंह की गाने सुनना भी बहुत पसंद है.

झूलन और वेदा ने भी बताई अपनी पसंद 

इंडिया टुडे के इस कार्यक्रम में स्मृति मंधाना के साथ भारतीय टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी व भारतीय टीम की विस्फोटक बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति भी मौजूद थी और स्मृति के तरह ही इन दोनों ने भी इंडिया टुडे के इस कार्यक्रम अपनी पसंद बताई.

झूलन की पसंद हॉलीवुड हीरो 

अन्तराष्ट्रीय महिला वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने अपनी पसंद के बारे में बताते हुए कहा की वह बॉलीवुड की बजाय किसी हॉलीवुड एक्टर्स को डेट करना पसंद करेगी.

वेदा की पसंद रणवीर सिंह 

वही जब भारतीय टीम की विस्फोटक मध्यक्रम की बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति की बारी आई, तो उन्होंने भी किसी भारतीय क्रिकेटर का नाम नहीं बल्कि, बॉलीवुड के हीरो रणवीर सिंह का नाम लिया.

भारत -ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर भी की बात 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार से होने वाली सीरीज को लेकर भी इस कार्यक्रम में बात की, जहा झूलन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के आक्रामक रवैये व फिटनेस की जमकर तारीफ की, तो वही वेदा ने के एल राहुल के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फॉर्म में आने की बात कही, वही स्मृति मंधाना ने भी भारत की सीरीज जीत की भविष्यवाणी की.