Women’s T20 Challenge
Women’s T20 Challenge: Smriti Mandhana

ट्रेलब्लेजर्स की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने महिला टी-20 चैलेंज के तीसरे मुकाबले में शानदार फिल्डिंग करते हुए एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. इस मुकाबले में भले ही मंधाना अपने बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाई और वह 5 गेंदों में 1 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गईं. लेकिन, उन्होंने अपनी फील्डिंग से फैंस का दिल जरूर जीत लिया.

Smriti Mandhana ने पकड़ा शानदार कैच

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) बेहतरीन बल्लेबाज के साथ अच्छी फिल्डर भी हैं. इस बात को उन्होंने कई बार साबित करके भी दिखाया है. ऐसा ही एक नजारा महिला टी-20 चैलेंज के तीसरे मुकाबले में देखने को मिला जब उन्होंने दीप्ति शर्मा का हैरतअंगेज कैच पकड़ा. यह कैच देखने के बाद भी हर कोई हक्का बक्का रह गया. क्योंकि जिस रफ्तार से दीप्ति शर्मा ने मिडवेकट पर यह शॉट खेला था उसे पकड़ा उतना आसान नहीं था. जितना कि स्मृति मंधाना ने बना दिया.

यह घटना वेलोसिटी के पारी के दौरान देखने को मिली जब कप्तान दीप्ति शर्मा क्रीज पर बल्लेबाजी कर रही थीं. दीप्ति शर्मा ने राजेश्वरी गायकवाड़ की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की. वह अपने मकसद में सफल ना हो सकीं और वह अपना कैच स्मृति मंधाना को थमा बैठीं.

यह कैच पकड़ना आसान नहीं था क्योंकि, रॉकेट की रफ्तार से गेंद खिलाड़ी के पास तक पहुंची थी. अमूमन ऐसे कैच छूट जाते हैं. लेकिन, स्मृति मंधाना ने कोई गलती नहीं की और शानदार कैच पकड़कर वेलोसिटी की कप्तान दीप्ति शर्मा को चलता किया.

वेलोसिटी पर भारी पड़ी ट्रेलब्लेजर्स

Women’s T20 Challenge
Women’s T20 Challenge

महिला टी-20 चैलेंज के तीसरे मुकाबला वेलोसिटी और ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers vs Velocity) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में ट्रेलब्लेजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेलोसिटी के सामने जीत के लिए 191 रनों का लक्ष्य रखा. जिसके जबाव में वेलोसिटी की निर्धारित 20 ओवरों में 174 रन ही बना सकी और ट्रेलब्लेजर्स ने इस मुकाबले को 16 रनों से जीत लिया. ट्रेलब्लेजर्स की टीम मुकाबला भले ही जीत गई हो. लेकिन, इस जीत के बावजूद ये टीम फाइनल से बाहर हो चुकी है. क्योंकि वेलोसिटी फाइनल में पहुंचने के लिए सिर्फ 159 रन बनाने थे.

One reply on “VIDEO: स्मृति मंधाना का हैरतअंगेज कैच देख आप भी दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां, आंखों पर नहीं होगा यकीन”

Comments are closed.