Smriti Mandhana CWG 2022 Semi final

INDW vs ENGW: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में अर्धशतक जड़ा। भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में फाइनल में जगह बनाने के लिए जंग जारी है, भारतीय कप्तान हरमानप्रीत कौर ने टॉस अपने नाम करने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

जिसके फलस्वरूप टीम इंडिया की धाकड़ बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने इंग्लिश गेंदबाजों को आड़े हाथों लेते हुए महज 23 गेंदों में फिफ्टी जमा दी है। जिसके बाद भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करना शुरू कर दिया है।

Smriti Mandhana ने 32 गेंदों में बनाए 61 रन

Image

कॉमनवेल्थ गेम्स  2022 में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) शानदार फॉर्म में है, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भी एक बार फिर उन्होंने अपने बल्ले से कहर बरपाया। टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई टीम इंडिया को उनसे एक धाकड़ शुरुआत दरकार थी, स्मृति ने सारी उम्मीदों पर खरा उतरते हुए इंग्लिश गेंदबाजों को डोमिनेट करना शुरू किया।

बाएं हाथ की बल्लेबाज ने अपने स्टाइलिश अंदाज में मैदान के चारों ओर बड़े शॉट्स लगाते हुए आतिशी रुख अपनाया। स्मृति ने अपनी इस पारी में 32 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 3 छक्कों की मदद से कुल 61 रन बनाए। उनकी इस पारी से खुश होकर भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर स्मृति (Smriti Mandhana) की तारीफ में पुलिंदे बांधना शुरू कर दिया है।

Smriti Mandhana की तारीफ करते हुए फैंस ने किए मजेदार ट्वीट्स