Smrati Mandhana open up about his biggest dream and it's not Worldcup

महिला टीम की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना इन दिनों हाल ही में शुरू हुए आईपीएल में व्यस्त हैं. तो वहीं स्मृति ने एक इंटरव्यू में अपने शुरुआती करियर से लेकर अपने दिल की बात साझा की और बताया की उनका सपना एक ख़ास काम करने का है. गौरतलब है कि, स्मृति 18 नंबर की जर्सी पहनती हैं जिसमे वह धमाल मचाती हैं.

तो वहीं इन दिनों वह 22 जुलाई से शुरू हुए महिला आईपीएल में व्यस्त हैं. इसके साथ ही स्मृति मंधाना ने अपने दिल की बात साझा करते हुए अपना ड्रीम बताया है जो वर्ल्डकप जीतना नहीं बल्कि कुछ और है.

Smrati Mandhana open up about his biggest dream and it's not Worldcup
Credit: Indian Express

जी हां स्मृति मंधाना ने हाल ही में गौरव कपूर के साथ एक इंटरव्यू में बहुत ही मजेदार बात साझा की है जिसको सुनकर आप उनके फैन हो जायेंगे. गौरतलब है कि, स्मृति मंधाना उन महिला खिलाड़ियों में से एक हैं जिनकी वजह से आज महिला क्रिकेट की पहचान बनी है और उनका अंदाज मैदान में देखते ही बनता है. मिथाली राज, हरमनप्रीत कौर और झूलन गोस्वामी जैसे कुछ चहरों ने देश को यह बताया की महिलाएं भी क्रिकेट के मैदान में धमाल मचाती हैं. तो वहीं अब युवा और यंग जनरेशन की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना जो पिछले साल हुए कुछ मुकाबलों से चर्चा में आई थीं. साथ ही कोहली की तरह ही मंधाना भी 18 नंबर की जर्सी पहनती हैं.

Smrati Mandhana open up about his biggest dream and it's not Worldcup
Credit: Jansatta

गौरतलब है कि, स्मृति मंधाना आज अपनी धमाकेदार पारी से महिला क्रिकेट का बड़ा नाम बन चुकी हैं. तो वहीं हाल ही में स्मृति ब्रेकफास्ट विद चैम्पियंस में गौरव कपूर के साथ चिटचैट करते नजर आई थीं. इस इंटरव्यू में स्मृति ने अपने करियर को लेकर बात करने के साथ ही अपना सबसे बड़ा सपना उजागर किया. अब आप सोंच रहे होंगे की उनका सपना वर्ल्डकप जीतने का होगा. लेकिन उन्होंने बताया कि, वह आने वाले समय में एक रेस्ट्रोरेन्ट खोलना चाहती हैं और वह उनका सबसे बड़ा सपना है. 

बहरहाल यह तो एक अलग बात रही लेकिन वह अपने धमाकेदार अंदाज से हर किसी का दिल जीत चुकी हैं और महिला क्रिकेट को एक नई पहचान दिलाई है. आगे आने वाले समय में महिला क्रिकेट को लेकर लोगों में बाकी खेलों की तरह ही चार्म होगा.

यहां देखें पूरा वीडियो…