Asia Cup

SL-W vs UAE-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –Women’s Asia Cup T20, 2022

SL-W vs UAE-W Women’s Asia Cup T20, 2022 मैच डिटेल्स:

t10 2

SL-W vs UAE-W के बीच टूर्नामेंट का चौथा मैच 2 अक्टूबर को Sylhet District Stadium, Sylhet, Bangladesh में खेला जाएगा। यह मैच 01:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

SL-W vs UAE-W Women’s Asia Cup T20, 2022 मैच प्रीव्यू:

SL-W टीम को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में IN-W टीम के खिलाफ 41 रन से हार का सामना करना पड़ा है। SL-W  टीम की तरफ से पहले मुकाबले में ओशादी रणसिंघे ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए परंतु बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा इस मैच में टीम को र्षिता मडवी,हसीनी परेरा, चमारी अटापट्टू जैसी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर UAE-W  टीम का इस टूर्नामेंट में यह पहला मुकाबला है। UAE-W टीम में ईशा रोहित ओझा, कविशा कुमारी इगोडगे, ऋतिका राजिथ जैसी बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद है जो श्रीलंका टीम को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। दोनों टीमें इस मुकाबले में टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

SL-W vs UAE-W Women’s Asia Cup T20, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। 

SL-W vs UAE-W Women’s Asia Cup T20, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है, शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड; 

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 129 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकॉर्ड;

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश SL-W:

हसीनी परेरा, चमारी अटापट्टू (कप्तान), हर्षिता मडवी, अनुष्का संजीवनी (विकेटकीपर), निलाक्षी डी सिल्वा, कविशा दिलहारी, मालशा शेहानी, ओशादी रणसिंघे, सुगंधिका कुमारी, इनोका रणवीरा, अचिनी कुलसुरिया।

संभावित एकादश UAE-W:

छाया मुगल (कप्तान), ईशा रोहित ओझा, कविशा कुमारी इगोडगे, थीर्थ सतीश (विकेटकीपर), खुशी शर्मा, समायरा धरणीधरका, सिया गोखले, वैष्णव महेश, नताशा चेरियथ, इंधुजा नंदकुमार, ऋतिका राजिथ।

SL-W vs UAE-W Women’s Asia Cup T20, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

चमारी अथापथु; यह श्रीलंका टीम की कप्तान है तथा टीम की सबसे प्रमुख और अनुभवी ऑलराउंडर हैं इन्होंने 99 टी-20 मुकाबलों में 2084 रन बनाए हैं IN-W के खिलाफ इन्होंने 5 रन बनाए और 1 विकेट लिया इस मैच में ड्रीम टीम में यह श्रीलंका टीम के तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहेंगी। 

कविशा कुमारी इगोडगे; UAE-W टीम की प्रमुख बल्लेबाज है इस साल इन्होंने 20 मैचों में 612 रन बनाए हैं जिसमें 5 अर्धशतकीय पारियां शामिल है इस मैच में भी बल्ले से अच्छा योगदान कर सकती हैं। 

ईशा रोहित ओझा; UAE-W टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ी है इस साल इन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 48 की औसत से 656 रन बनाए हैं और 10 विकेट लिए हैं इस मैच में इन्हें ड्रीम टीम में उप कप्तान बनाया जा सकता है। 

ओशादी रणसिंघे; भारत के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में इन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए इस मैच में भी श्रीलंका टीम के तरफ से प्रमुख गेंदबाज रहेंगी। 

वैष्णव महेश; UAE-W टीम की सबसे प्रमुख गेंदबाज है अभी तक 20 मैचों में 24 विकेट ले चुकी हैं इस मैच में भी अपनी गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकती हैं। 

हसीनी परेरा; IN-W टीम के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में इन्होंने 30 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। 

SL-W vs UAE-W Women’s Asia Cup T20, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: ईशा रोहित ओझा,चमारी अटापट्टू,ओशादी रणसिंघे

उपकप्तान: हसीनी परेरा,इनोका रणवीरा,हर्षिता मडवी

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20221002 081135 329

विकेटकीपर; थीर्थ सतीश

बल्लेबाज: कविशा कुमारी इगोडगे,हसीनी परेरा,हर्षिता मडवी

आल राउंडर;ईशा रोहित ओझा,चमारी अटापट्टू,छाया मुगल 

गेंदबाज;इनोका रणवीरा,ओशादी रणसिंघे, वैष्णव महेश,समायरा धरणीधरका

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20221002 081129 648

विकेटकीपर; थीर्थ सतीश

बल्लेबाज: कविशा कुमारी इगोडगे,हसीनी परेरा,हर्षिता मडवी

आल राउंडर;ईशा रोहित ओझा,चमारी अटापट्टू,छाया मुगल 

गेंदबाज;इनोका रणवीरा,ओशादी रणसिंघे, वैष्णव महेश,समायरा धरणीधरका

SL-W vs UAE-W Women’s Asia Cup T20 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। ईशा रोहित ओझा,चमारी अटापट्टू  ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

SL-W vs UAE-W Women’s Asia Cup T20 संभावित विजेता:

SL-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा मजबूत टीम नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer