India Women won by 5 wickets vs SLW

SL-W vs IN-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – 3 T20I Series, 2022

SL-W vs IN-W T20I Series, 2022 मैच डिटेल्स:

471554 Pallekele International Cricket Stadium 1

SL-W vs  IN-W के बीच टी-20 श्रृंखला का तीसरा मैच 27 जून को Rangiri Dambulla International Stadium, Rangiri, Sri Lanka में खेला जाएगा। यह मैच 02:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

SL-W vs IN-W T20I Series, 2022 मैच प्रीव्यू:

IN-W टीम ने टी-20 श्रृंखला के दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए SL-W टीम को 5 विकेट से हराकर श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका टीम ने विशमी गुणरत्ने, चमारी अटापट्टू की शानदार बल्लेबाजी के चलते 7 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 127 रन बना डाले भारतीय टीम की तरफ से दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम के तरफ से स्मृति मंधाना,हरमनप्रीत कौर,दीप्ति शर्मा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

श्रीलंका टीम के तरफ से दूसरे मुकाबले में विशमी गुणरत्ने, चमारी अटापट्टू काफी अच्छा प्रदर्शन किया इस मैच में भी टीम को बाकी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। लगातार 2 मुकाबले हारने के बाद श्रीलंका टीम के ऊपर श्रंखला में वाइटवॉश का खतरा मंडरा रहा है वह इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

SL-W vs IN-W T20I Series, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। 

SL-W vs IN-W T20I Series, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है, शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड; 

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 205+ रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकॉर्ड;

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश SL-W:

विशमी गुणरत्ने, चमारी अटापट्टू (कप्तान), हर्षिता माडवी, कविशा दिलहारी, निलाक्षी डी सिल्वा, हसीनी परेरा, अनुष्का संजीवनी (विकेटकीपर), ओशादी रणसिंघे, सुगंधिका कुमारी, इनोका रणवीरा, उदेशिका प्रबोधनी

संभावित एकादश IN-W:

शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, सबभिनेनी मेघना, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), जेमिमा रोड्रिग्स, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), पूजा वस्त्रकर, दीप्ति शर्मा, रेणुका सिंह, सिमरन बहादुर, राधा यादव

SL-W vs IN-W T20I Series, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

चमारी अथापथु; यह श्रीलंका टीम की कप्तान है तथा टीम की सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं इस साल इन्होंने टी20 मैचों में श्रीलंका टीम के तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं अपने T20 करियर में इन्होंने 93 मैचों में 1931 रन बनाए हैं और 31 विकेट लिए हैं अभी तक इस श्रंखला में 2 मैचों में 59 रन बनाए और 1 विकेट लिया है इस मैच में ड्रीम टीम में उप कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं। 

इनोका रणवीरा; पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में भी इन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट लिए थे इस श्रृंखला मे भी 2 मैचों में 5 विकेट ले चुके हैं इस मैच में यह श्रीलंका टीम के तरफ से प्रमुख गेंदबाज रहेंगी।

दीप्ति शर्मा; यह भारतीय टीम के प्रमुख ऑलराउंडर हैं अभी तक इस श्रंखला में 22 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं इस मैच में कप्तान के तौर पर यह ड्रीम टीम में एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं।

ओशदी रणसिंघे; यह श्रीलंका टीम की अनुभवी तेज गेंदबाज है पिछले टी-20 श्रृंखला में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने तीन मैचों में 6 विकेट लिए थे अभी तक अपने T20 करियर में यह 38 विकेट ले चुके हैं अभी तक इस श्रंखला में 2 मैचों में 4 विकेट ले चुकी हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकती हैं

शैफाली वर्मा;यह काफी आक्रामक शैली की सलामी बल्लेबाज है अभी तक 2 मैचों में 48 रन बनाए और 1 विकेट लिया है इस मैच में भी तेजी से रन बना सकते हैं।

स्मृति मंधाना; यह भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज तथा तकनीकी तौर पर टीम के सबसे अच्छे बल्लेबाज है इन्होंने 84 टी-20 मैचों में 1971 रन बनाए हैं इस श्रृंखला में 2 मैचों में 40 रन बना चुकी है इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

हरमनप्रीत कौर; यह मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आती है इन्होंने हाल ही में खत्म हुए Women’s T20 Challenge मैं सबसे ज्यादा रन बनाए थे इन्होंने 3 मैचों में 151 रन बनाए थे अभी तक इस श्रंखला में 2 मैचों में 53 रन बना चुकी है इस महत्वपूर्ण मैच में टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

जेमिमा रोड्रिग्स; यह काफी लंबे अंतराल के बाद टीम में वापसी कर रही है पहले मैच में इन्होंने 36 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को कठिन परिस्थिति से बाहर निकाला इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छा योगदान कर सकती हैं।

राजेश्वरी गायकवाड़; ये T20 फॉर्मेट में भारतीय टीम की प्रमुख तेज गेंदबाज है अभी तक अपने T20 करियर में 35 मैचों में 45 विकेट ले चुकी हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम मैच प्वाइंट दिला सकती हैं।

पूजा वस्त्रकर; पिछले कुछ समय में दीप्ति शर्मा के बाद यह भारतीय टीम की दूसरी सबसे अच्छी ऑलराउंडर बन के ऊपरी हैं इन्होंने 24 टी20 मैचों में 157 रन बनाए हैं और 21 विकेट लिए हैं इस श्रंखला में अभी तक 2 मैचों में 2 विकेट ले चुकी हैं इस मैच में भी यह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

SL-W vs IN-W T20I Series, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: चमारी अथापथु,हरमनप्रीत कौर,दीप्ति शर्मा

उपकप्तान: स्मृति मंधाना,इनोका रणवीरा,ओशदी रणसिंघे

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220627 110344 006

विकेटकीपर; अनुष्का संजीवनी

बल्लेबाज: स्मृति मंधाना,शैफाली वर्मा,विशमी राजापक्षा 

आल राउंडर; चमारी अथापथु,दीप्ति शर्मा,हरमनप्रीत कौर,पूजा वस्त्रकर

गेंदबाज;ओशदी रणसिंघे,इनोका रणवीरा, राधा यादव

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220627 110348 319

विकेटकीपर; अनुष्का संजीवनी

बल्लेबाज: स्मृति मंधाना,शैफाली वर्मा,विशमी राजापक्षा,जेमिमा रोड्रिग्स

आल राउंडर; चमारी अथापथु,दीप्ति शर्मा,हरमनप्रीत कौर

गेंदबाज;ओशदी रणसिंघे, इनोका रणवीरा, राधा यादव

SL-W vs IN-W T20I Series, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती हैओशदी रणसिंघे,शैफाली वर्मा ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

SL-W vs IN-W T20I Series, 2022 संभावित विजेता:

IN-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer