AP07 28 2021 000380B 1627494942773 1627494957399

मैच डिटेल्स:

georgeSL vs OMN के बीच T20 श्रंखला का दूसरा मैच 9 अक्टूबर को Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman, में खेला जाएगा। यह मैच 08:00 शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

इस श्रृंखला के पहले मैच में SL टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए OMN को 19 रन से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी SL टीम ने अविष्का फर्नांडो और दसुन शनाका की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत 162 रन बनाए ,लक्ष्य का पीछा करने उतरी OMN टीम लाहिरू कुमारा की शानदार गेंदबाजी के चलते 143 रन ही बना पाई और 19 रन से पहला मैच हार गई। इस मैच में OMN टीम अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी पिछली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरेगी वही SL टीम इस मैच को भी जीतकर श्रृंखला को अपने नाम करना चाहेगी इस मैच में भी दोनों टीमों के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा हम बिना रुकावट मैच होने की आशा करते हैं। तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

पिछले कुछ मुकाबलों के अनुसार यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल नजर आई है इस पिच पर टॉस जीतकर पहले  बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 155 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड: 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है, दूसरी पारी में इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश SL:

अकिला धनंजय, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, दसुन शनाका (c), चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, दिनेश चांदीमल (wk), कामिन्दु मेंडिस, नुवान प्रदीप, लाहिरू कुमारा, पथुम निसंका

संभावित एकादश OMN:

फैयाज अहमद, अयान खान, जतिंदर सिंह, कलीमुल्लाह, खावर अली, मोहम्मद नदीम, संदीप गौड़, जीशान मकसूद (c), नसीम खुशी (wk), आकिब इलियास, कश्यप कुमार हरीशभाई

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

अविष्का फर्नांडो; इस श्रृंखला के पहले मैच में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 83 रन बनाए इस मैच में ये कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

दसुन शनाका; पहले मैच में इन्होंने मध्यक्रम में 51 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को 164 रन के स्कोर तक पहुंचाया इस मैच में भी ये बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

लाहिरू कुमारा; SL टीम के तरफ से इन्होंने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए जिसके बदौलत टीम में जीतने में कामयाब रहे इस मैच में भी यह श्रीलंका टीम की तरफ से प्रमुख गेंदबाज रहेंगे। 

चमिका करुणारत्ने; ये काफी अच्छे ऑलराउंडर है पहले मैच में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट लिए इस मैच में यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

नसीम खुशी; OMN टीम के तरफ से पहले मैच में इन्होंने 22 गेंदों में 40 रन की विस्फोटक पारी खेली इस मैच में भी ये बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प: 

कप्तान:अविष्का फर्नांडो,चमिका करुणारत्ने

उपकप्तान:जीशान मकसूद ,लाहिरू कुमारा

ड्रीम 11 टीम 1: 

SL vs OMN

विकेटकीपर: दिनेश चांदीमल

बल्लेबाज:अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे,जतिंदर सिंह

आल राउंडर :दसुन शनाका , चमिका करुणारत्ने,जीशान मकसूद ,खावर अली

गेंदबाज: नुवान प्रदीप, लाहिरू कुमारा,फैयाज अहमद

ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 10 09 2.21.44 PM

विकेटकीपर: नसीम खुशी

बल्लेबाज:अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे,जतिंदर सिंह

आल राउंडर :दसुन शनाका , चमिका करुणारत्ने,जीशान मकसूद 

गेंदबाज: नुवान प्रदीप, लाहिरू कुमारा,फैयाज अहमद,अकिला धनंजय

विशेषज्ञ सलाह: 

इस पिच पर गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है। ग्रैंड टीम में अविष्का फर्नांडो,चमिका करुणारत्ने कप्तान और उपकप्तान के तौर पर सबसे सही विकल्प रहेंगी। 

संभावित विजेता:

SL के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer