SL vs BAN - Nagin Dance Video

SL vs BAN: एशिया कप 2022 में आज यानि 1 सितंबर की रात को श्रीलंका और बांग्लादेश क्रिकेट टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। अक्सर ये दोनों टीमें जब भी आमने-सामने होती है तो क्रिकेट फैंस को एक बेहद रोमांचक मुकाबला देखेने को मिलता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही माहौल एशिया कप 2022 में भी बना। श्रीलंकाई टीम ने बांग्लादेश के जड़बे से जीत छीन ली और फिर इसके बाद जश्न मनाते हुए हार के जख्मों पर नमक लगाने के लिए नागिन डांस भी कर डाला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर गजब तरीके से वायरल हो रहा है।

श्रीलंकाई टीम ने जीत के बाद किया नागिन डांस

No description available.

दरअसल, बांगलादेश और नागिन डांस का नाता बड़ा पुराना है। साल 2018 में श्रीलंका को टूर्नामेंट से बाहर करने के बाद तमाम बांगलादेशी खिलाड़ियों ने नागिन डांस के रूप में जश्न मनाया, साथ ही श्रीलंकाई खिलाड़ियों को चिढ़ाया भी था। क्योंकि मेजबान होने के बावजूद लंकाई टीम निदाहस ट्रॉफी से बाहर हो गई थी। इसके बाद से बांगलादेश की क्रिकेट टीम को ट्रोल करने के लिए नागिन डांस का सहारा लिया जाता है। ऐसे में श्रीलंकाई टीम ने एशिया कप 2022 में बांगलादेश (SL vs BAN) को प्रतियोगिता से बाहर करने के बाद बदला लेते हुए नागिन डांस किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी धूम मचा रहा है ।

यहां देखें वीडियो – 

SL vs BAN: श्रीलंका ने आखिरी ओवर में जीता मैच

SL vs BAN Match Report - Asia Cup 2022

अंत में बात की जाए मैच की तो दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीत हासिल करना जरूरी था, दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में लंकाई कप्तान दसुन शनाका ने टॉस जीतने के बाद विरोधी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था।

जिसको कुबूल करते हुए बांगलादेश ने 183 रन बनाए, लिहाजा श्रीलंकाई टीम को जीत के लिए 184 रनों का लक्ष्य मिला। जिसके जवाब में एशिया कप 2022 की मेजबान टीम ने रोमांचक अंदाज में 2 विकेट शेष रहते जीत हासिल कर ली। वहीं इस हैरतअंगेज जीत के बाद श्रीलंकाई टीम ने बांगलादेश के अंदाज में नागिन डांस करते हुए जश्न मनाया।