SL vs AUS 2022
SL vs AUS 2022: 2nd Test

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले श्रीलंका के खेमे से बुरी खबर सामने आई है. कोरोना अभी पूरी तरीके से गया नहीं है. जिसका बुरा प्रभाव खिलाड़ियों को भी झेलना पड़ रहा है. बता दें कि, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (SL vs AUS) के बीच शुक्रवार से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला गाले इंटरनेशनल स्टेडियम खेला जाना है, इस मैच से ठीक एक दिन पहले श्रीलंका के 3 खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

SL vs AUS: श्रीलंका के 3 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

श्रीलंकाई टीम को दूसरे टेस्ट से पहले बड़ा झटका लगा है, क्योंकि इस टेस्ट टीम के तीन खिलाड़ी धनंजय डी सिल्वा, जेफरी वेंडरसे और असिथा फर्नांडो दूसरे टेस्ट से पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसकी वजह से ये तीनों खिलाड़ी 8 जुलाई (शुक्रवार) से गाले के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले से बाहर हो गए हैं. जिसपर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को बयान जारी कह कहा,

‘बुधवार (6 जुलाई) को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट के दौरान तीनों खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए. ये तीनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं.’

SL vs AUS: मैच में नहीं किया जाएगा कोई बदलाव

SL vs AUS 2022
SL vs AUS 2022

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (SL vs AUS) के बीच शुक्रवार को खेले जाने वाले मुकाबले में कोई फेरबदल नहीं किया जाएगा. श्रीलंका क्रिकेट टीम को पहले मैच में भी कोविड की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. लंका के बल्लेबाज एंजलो मैथ्यूज दूसरे दिन कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद ओशादा फर्नांडो को उनकी जगह खेल के तीसरे दिन शामिल किया गया. श्रीलंका के लिए राहत की बात यह है कि थ्यूज कोविड से रिकवर कर गए हैं और वह दूसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

सीरीज बचाने मैदान पर उतरेगी श्रीलंका

SL vs AUS 2022

श्रीलंका की टीम दूसरे मुकाबले में सीरीज बचाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, क्योंकि दो टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम 1-0 से आगे चल रही है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरे मुकाबले को जीतकर हर हाल में सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज 2-1 से जीती, जबकि मेजबान टीम ने 3-2 से सीरीज जीतकर ODI ट्रॉफी पर कब्जा किया.