SIN vs MAL

SIN vs MAL Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – 3 T20I Series, 2022

SIN vs MAL T20 Series, 2022 मैच डिटेल्स:

germany grounds

SIN vs MAL के बीच T20 श्रृंखला का तीसरा मैच 30 जून को Indian Association Ground, Singapore, Singapore में खेला जाएगा। यह मैच 05:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

SIN vs MAL T20 Series, 2022 मैच प्रीव्यू:

MAL टीम ने श्रंखला में शानदार वापसी करते हुए दूसरे मुकाबले में SIN टीम को 23 रन से हराकर श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए MAL टीम ने सैयद अजीज,मुहम्मद स्याहदत की जबरदस्त बल्लेबाजी के बदौलत 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी SIN टीम अनवर रहमान, मुहम्मद वफीक, खिजर हयात की शानदार गेंदबाजी के चलते 154 रन ही बना पाई और 23 रन से दूसरा मुकाबला हार गई।

SIN टीम के तरफ से दूसरे मुकाबले में जनक प्रकाश ने सर्वाधिक 56 रन बनाए इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है दोनों टीमें अब श्रंखला में बराबरी पर है जिससे यह श्रंखला काफी रोमांचक होती जा रही है। इस तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में दोनों टीमें शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रंखला को अपने नाम करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी अगर दोनों टीमें इस मैच में भी अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

SIN vs MAL T20 Series, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे, हल्की बारिश होने की संभावना है। तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

SIN vs MAL T20 Series, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है परंतु फिर भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश MAL:

अहमद फैज (कप्तान), वीरनदीप सिंह, जुबैदी जुल्किफले, सैयद अजीज, शर्विन मुनियांडी, ऐनूल हाफिज (विकेटकीपर), पवनदीप सिंह, अनवर रहमान, मुहम्मद वफीक, खिजर हयात, मुहम्मद स्याहदत

संभावित एकादश SIN:

अमजद महबूब (कप्तान), रेज़ा गजनवी, अनंत कृष्णा, जनक प्रकाश, मनप्रीत सिंह (विकेटकीपर), विनोथ भास्करन, आर्यमन सुनील, सुरेंद्रन चंद्रमोहन, अरित्रा दत्ता, नवीन परम, अक्षय रूपक पुरी

SIN vs MAL T20 Series, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

जनक प्रकाश; SIN टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं यह दो मैचों में 77 रन बना चुके हैं इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

शर्विन मुनियांडी; यह MAL टीम के अनुभवी ऑलराउंडर हैं अभी तक 2 मैचों में 41 रन बना चुके हैं इस मैच में यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

सैयद अजीज; MAL टीम के एक और बेहतरीन बल्लेबाज हैं अभी तक इस श्रंखला में 2 मैचों में 54 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं। इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

अमजद महबूब; SIN टीम के प्रमुख गेंदबाज ने अभी तक अपनी T20 करियर में 24 विकेट ले चुके हैं इस श्रंखला में अभी तक उन्होंने 2 विकेट लिए हैं इस मैच में भी गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

अहमद फैज; MAL टीम के कप्तान है तथा तकनीकी तौर पर टीम के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं अभी तक यह 2 मैचों में 62 रन बना चुके हैं इस मैच में भी ये ड्रीम टीम में प्रमुख खिलाड़ी रहेंगे।

पवनदीप सिंह; MAL टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं अभी तक अपने T20 करियर में 24 मैचों में 36 विकेट ले चुके हैं इस श्रृंखला के पहले मैच में भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए इस मैच में भी ये ड्रीम टीम में MAL टीम की तरफ से प्रमुख गेंदबाज रहेंगे। 

वीरनदीप सिंह; यह काफी प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज है अभी तक अपने T20 करियर में 30 की औसत से 800 रन बना चुके हैं अभी तक इस श्रृंखला में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं इस मैच में टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

आर्यमन सुनील; पहले मैच में इन्होंने कठिन परिस्थितियों ने 20 गेंदों में 36 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को जीत दिलायी इस मैच में भी SIN टीम के तरफ से ड्रीम टीम में अच्छा विकल्प रहेंगे। 

अनंत कृष्णा; पहले मैच में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए इस मैच में भी यह SIN टीम के तरफ से प्रमुख गेंदबाज रहेंगे। 

सुरेंद्रन चंद्रमोहन; यह काफी अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज है 16 टी-20 मैचों में 444 रन बना चुके हैं इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छा योगदान कर सकते हैं। 

SIN vs MAL T20 Series, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: अहमद फैज,रेजा गजनवी,जनक प्रकाश

उपकप्तान: वीरनदीप सिंह, सैयद अजीज,शर्विन मुनियांडी

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220630 133544 361

विकेटकीपर; मनप्रीत सिंह

बल्लेबाज:अहमद फैज,खिजर हयात,रेजा गजनवी

आल राउंडर;जनक प्रकाश,आर्यमन उचिल,सैयद अजीज,शर्विन मुनियांडी

गेंदबाज; पवनदीप सिंह,अनंत कृष्णा, अमजद महबूब

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220630 133550 011

विकेटकीपर; वीरनदीप सिंह

बल्लेबाज:अहमद फैज,खिजर हयात,रेजा गजनवी

आल राउंडर;जनक प्रकाश,आर्यमन उचिल,सैयद अजीज,शर्विन मुनियांडी

गेंदबाज; पवनदीप सिंह,अनंत कृष्णा, अनवर रहमान

SIN vs MAL T20 Series, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

पिछले कुछ मुकाबला पर नजर डाली जाए तो इस पिच पर बल्लेबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है औसत स्कोर इस मैदान पर 160-170 रन के बीच रहा है इसलिए इस मैच में ज्यादा रन बनने की आशंका है। 

SIN vs MAL T20 Series, 2022 संभावित विजेता:

MAL के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer

One reply on “SIN vs MAL Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – 3 T20I Series, 2022”

Comments are closed.