Simon Doull on Sanju Samson

BAN vs IND: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) का नाम इस समय क्रिकेट से जुड़े हर व्यक्ति की जुबान पर चढ़ा हुआ है। टीम इंडिया में हो रही लगातार उनकी अनदेखी पर बड़े-बड़े दिग्गज अपनी नारागजी बयान कर चुके हैं। जिसमें अब न्यूज़ीलैंड के साइमन डुल (Simon Doull) का नाम भी जुड़ गया है, कीवी दिग्गज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बांग्लादेश बनाम भारत वनडे सीरीज को लेकर चर्चा की। जिसमें उन्होंने संजू सैमसन की गैर मौजूदगी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

साइमन डुल ने Sanju Samson को बाहर करने पर दिया बयान

Sorry To Be Leaving You": Simon Doull Bids Emotional Farewell To India | Cricket News

साइमन डुल ने सीधे तौर पर संजू सैमसन (Sanju Samson) को नजरअंदाज किए जाने पर चयनकर्ताओं समेत भारतीय टीम के प्रबंधन पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि संजू को हर हाल में बांग्लादेश दौरे पर होना चाहिए था। साथ ही उन्होंने रजत पाटीदार को टीम में शामिल करने की नीति पर सवाल उठाया है। क्रिकबज से बातचीत करते हुए कीवी दिग्गज ने कहा,

“मेरा मतलब है कि मुझे पता है कि वे रजत पाटीदार को पसंद करते हैं और मैं इसे देखता हूं, मुझे लगता है कि यह ठीक है, लेकिन बल्लेबाजों की अधिकता है जो आप जानते हैं। संजू सैमसन खेलने के लिए काफी अच्छे हैं और वे उन्हें बाहर कर रहे हैं। वे रजत पाटीदार को क्यों ले जा रहे हैं?”

यह भी पढ़ें – BAN vs IND: भारत और बांग्लादेश के बीच हुई 5 सबसे विवादित घटनाएं, जब खिलाड़ियों ने पार की थी बेशर्मी की हद

अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद बाहर बैठे हैं Sanju Samson

Sanju Samson - Team India Player

गौरतलब है कि रजत पाटीदार घरेलू क्रिकेट में मध्यप्रदेश की ओर से खेलते हैं और इस साल उन्होंने सैयद मुश्ताक अली से लेकर रणजी ट्रॉफी में कहर बरपा रखा था। दूसरी ओर संजू सैमसन (Sanju Samson) हाल ही में समाप्त हुए न्यूजीलैंड दौरे में अनदेखी के लिए खबरों में थे, जहां भारत ने टी20 श्रृंखला जीत ली थी।

लेकिन एकदिवसीय सीरीज में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। संजू को तीनों टी20 के लिए बेंच गर्म करने के लिए छोड़ दिया गया था। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों द्वारा नाराजगी के बाद, उन्हें पहले एकदिवसीय मैच के लिए अंतिम गयाराह में जगह मिली, लेकिन उन्हें फिर से हटा दिया गया क्योंकि टीम प्रबंधन 6 गेंदबाजी के विकल्प चाहते थे।

यह भी पढ़ें – BAN vs IND: ऋषभ पंत की जगह भारत को मिलेगा नया विकेटकीपर? बांग्लादेश के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकते हैं रोहित शर्मा

2 replies on ““वो टीम में कर क्या रहा है”, Sanju Samson की जगह इस खिलाड़ी को बांग्लादेश दौरे पर देख भड़के Simon Doull, BCCI की नीयत पर उठाए सवाल”

Comments are closed.